कदम जमीं पर टिकाए रखना है खासियत मेरी : आयुष्मान

By: Team Aapkisaheli | Posted: 30 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
कदम जमीं पर टिकाए रखना है खासियत मेरी : आयुष्मान
बतौर निर्माता जॉन अब्राहम की पहली फिल्म विक्की डोनर ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड का व्यवसाय करके इस बार आईपीएल तमाशे को पूरी तरह से नकारते हुए यह साबित किया कि अगर कहानी अच्छी है और उस पर निर्देशन कसावट लिए है तो आप दर्शकों को जरूर प्रभावित करेंगे। गौरतलब है कि इस फिल्म की लागत सिर्फ 5 करोड रूपये थी। "विकी डोनर" के स्टार

अभिनेता आयुष्मान खुराना का मानना है कि उनकी एक आम लडके की छवि ने ही उन्हें दर्शकों के बीच मशहूर बनाया है। इसलिए वे अपनी इस छवि को अपने एक्टिंग करियर में बनाए रखेंगे। वीजे से अभिनेता बने 27 साल के आयुष्मान को बनावटी व्यवहार में यकीन नहीं है। वे कहते हैं कि वे नेचुरल बने रहने में यकीन रखते हैं इसलिए अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स में कोई अलग छवि बनाने के इच्छुक नहीं हैं। आयुष्मान कहते हैं, "मैंने अपने लिए कोई सीमाएं नहीं तय की हैं। मेरा यकीन नेचुरल बने रहने में है।

विक्की डोनर में भी मैंने अपने प्रोफाइल के बारे में नहीं सोचा। मैं एक कोरे कागज की तरह रहा। मैंने दिल्ली की बोलचाल की भाषा अपनाई और हर दृश्य के सार को समझ लिया। चूंकि मैं एक एंकर हूं इसलिए मुझे इसकी आदत है।" आयुष्मान "हमारा बजाज" नाम की फिल्म में भी काम कर रहे हैं जो कि आगरा से आए एक संघषर्रत अभिनेता की कहानी है। इसके अलावा आयुष्मान का सबसे हालिया प्रोजेक्ट 8 जून को सिंगापुर में होने वाले आईफा रॉक्स को चित्रांगदा सिंह के साथ होस्ट करने का है। आयुष्मान का स्वाभाविक बने रहना आईफा रॉक्स में उन्हें काफी मदद करेगा।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer