निखिल आडवाणी की एक्शन फिल्म में हुमा कुरैशी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
निखिल आडवाणी की एक्शन फिल्म में हुमा कुरैशी
निर्देशक अनुराग कश्यप बॉलीवुड के ए श्रेणी के निर्देशकों में शामिल हो गए हैं। उनकी फिल्म गैंग्स ऑफ वसईपुर भाग 1 और 2 का प्रदर्शन 65वें कॉन फिल्म समारोह में होने जा रहा है। यह न सिर्फ अनुराग बल्कि भारतीय फिल्म उद्योग के लिए गौरव की बात है। अनुराग की इस फिल्म से बॉलीवुड में एक नया चेहरा हुमा कुरैशी अपना अभिनय करियर शुरू करने जा रहा है।

इस नायिका की अभी अपनी पहली फिल्म गैंग्स ऑफ वसईपुर प्रदर्शित भी नहीं हुई है कि उसने अपने करियर की पांचवीं फिल्म साइन कर ली है। यह निखिल आडवाणी की एक्शन फिल्म है जिसमें हुमा कुरैशी हार्ड कोर एक्शन करती नजर आएंगी। गौरतलब है कि निखिल आडवाणी कई फिल्में बना चुके हैं लेकिन उन्हें उनकी पहली फिल्म कल हो न हो के लिए याद किया जाता है जिसे करण जौहर ने निर्मित किया था और निखिल ने निर्देशित किया था। अपनी इस एक्शन फिल्म के बारे में हुमा कुरैशी का कहना है कि मैंने निखिल आडवाणी के साथ एक्शन फिल्म को साइन की है।

इसके बारे में मैं ज्यादा नहीं बता सकती। मुझे सिर्फ यह पता है कि यह एक एक्शन फिल्म है जो मेरी पहले की फिल्मों से काफी अलग है। इस फिल्म को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं। मैं अपने एक्शन दृश्य स्वयं करूंगी। इस फिल्म को लेकर मैं काफी गंभीर हूं.. इसके लिए मैं प्रशिक्षण भी लूंगी जो जुलाई के अंत में शुरू होगा। फिल्म की शूटिंग सितंबर-अक्टूबर में शुरू होगी। फिलहाल हुमा कांस में अनुराग कश्यप की फिल्म गैंग्स ऑफ वसईपुर का प्रतिनिधित्व करने के लिए कान फिल्म समारोह में शामिल होने गई हैं, जहां इस फिल्म की स्क्रीनिंग होने वाली है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer