मनिथन मनिथन कैसे बना रजनी की सुपरहिट फिल्म का टाइटल ट्रैक

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 , 2022

मनिथन मनिथन कैसे बना रजनी की सुपरहिट फिल्म का टाइटल ट्रैक
चेन्नई । तमिल फिल्म उद्योग के सबसे पुराने और सबसे सम्मानित प्रोडक्शन हाउसों में से एक एवीएम प्रोडक्शंस के रचनात्मक निर्देशकों में से एक युवा निर्माता अरुणा गुहान ने खुलासा किया है कि कैसे बेहद लोकप्रिय मनिथन.मनिथन गीत सुपरस्टार रजनीकांत की सुपरहिट फिल्म मनिथन में इसका टाइटल ट्रैक बन गया। युवा निर्माता, जिसे अपनी फर्म द्वारा निर्मित ब्लॉकबस्टर के बारे में सामान्य ज्ञान साझा करने की आदत हो गई है, ने इंस्टाग्राम पर लिखा, कैसे मनिथन.मनिथन गीत शीर्षक गीत बन गया!

एक दिन, रजनी सर हमारे स्टूडियो के एक कमरे में नहा रहे थे। उन्होंने पास के एस.पी. मुथुरमन सर के कमरे से आडियो कैसेट से मनिथन.मनिथन गाना सुना।

जब वह (शॉवर से) बाहर आए, तो उन्होंने गाने की प्रशंसा की, लेकिन एसपीएम सर ने समझाया कि उन्होंने इसे फिल्म में नहीं जोड़ा था क्योंकि उन्हें इसका उपयोग करने के लिए उपयुक्त ²श्य नहीं मिला था।

रजनी सर ने तुरंत यह कहते हुए उत्तर दिया, यह क्या है सर? हम इतने सुंदर बोल वाले गीत को कैसे याद कर सकते हैं? थाथा (दादाजी) और एसपीएम सर ने उनकी बात मान ली और फिल्म में गाने को जोड़ने का फैसला किया।

उन्होंने कहा, रजनी सर ने कहा कि वह इस गाने के लिए खुद लिप सिंक करना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने आखिरकार इसे टाइटल सॉन्ग बना लिया। और गाने की एक क्लिप भी पोस्ट की है।

--आईएएनएस


वक्ष का मनचाहा आकार पाएं

बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके

महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप


Mixed Bag

Ifairer