सलमान के बयान से दुखी गैंगरेप पीड़िता ने मांगा 10 करोड का मुआवजा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 26 Jun, 2016

सलमान के बयान से दुखी गैंगरेप पीड़िता ने मांगा 10 करोड का मुआवजा
नई दिल्ली। बॉलीवुड दबंग सलमान खान अपने रेप बयान को लेकर आलोचकों के सीधे निशाने पर है। आम आदमी से लेकर बॉलीवुड जगत तक में उनके इस बयान की जमकर आलोचना हो रही है। वहीं, सलमान के बयान से दुखी हरियाणा के हिसार की गैंगरेप पीडि़ता ने 10 करोड़ रुपये की क्षतिपूर्ति की मांग की है। इंडिया टुडे की खबर के अनुसार की पीडि़ता ने पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट के माध्यम से सलमान को ये नोटिस भेजा है। पीडि़ता का कहना है कि उनकी इस सार्वजनिक टिप्पणी से उनकी छवि धूमिल होने के साथ उन्हें गहरी चोट लगी है और वो अभी भी एक मानसिक और शारीरिक आघात से गुजर रही हैं।

नाबालिग दलित लडकी के साथ 8 लडकों ने गैंगरेप किया था। घटना से आहत 18 सितंबर, 2012 को पीडि़ता के पिता ने आत्महत्या कर ली। पीडि़ता के वकील ने कहा कि इस कानूनी नोटिस के जरिए मैं मेरे मुवक्किल की ओर से नोटिस प्राप्त होने से 15 दिनों के अंदर 10 करोड़ रुपये के मुआवजे की मांग करता हूं। ऐसा नहीं करने पर सलमान के खिलाफ सिविल और आपराधिक कानून का उल्लंघन करने पर मामला दर्ज कराया जाएगा।

सलमान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि सुल्तान के कुश्ती वाले दृश्यों की शूटिंग करने के बाद इतनी थकान होती थी कि मैं जब चलकर अखाड़े से बाहर आता तो असल में रेप पीडि़ता के जैसा महसूस होता था। यह बेहद मुश्किल था। मैं कदम आगे नहीं बढ़ा सकता था।

Mixed Bag

Ifairer