मनोरंजन की दुनिया में संयोग से आई : हिना खान

By: Team Aapkisaheli | Posted: 19 Oct, 2019

मनोरंजन की दुनिया में संयोग से आई : हिना खान
नई दिल्ली। अभिनेत्री हिना खान फिक्शन, रियलिटी टीवी शो, म्यूजिक वीडियो, फिल्में और वेब सीरीज, सब कुछ कर चुकी हैं। लेकिन शोबिज एक नियोजित कदम नहीं था। वह कहती हैं कि मनोरंजन संयोग से हुआ और यह यात्रा अब तक अद्भुत रही है। वह अभी तक के सबसे बड़े टीवी धारावाहिकों में से एक ये रिश्ता क्या कहलाता है में काम कर चुकी हैं। फियर फैक्टर : खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस जैसे रियलिटी शो में आकर उन्होंने फिर से दर्शकों का दिल जीत लिया। इतना ही नहीं, उनकी फिल्म लाइन्स उन्हें इस साल प्रतिष्ठित कान फिल्म महोत्सव में ले गई।

हिना ने आईएएनएस से कहा, मैं एंटरटेनमेंट में संयोग से आई हूं और यह यात्रा अब तक अद्भुत रही है। मेरा सपना एक एक्टर के तौर पर बढ़ते रहना है।

उनका सपना सच में पूरा होता दिखाई दे रहा है। एच.जी. वेल्स के उपन्यास द कंट्री ऑफ द ब्लाइंड पर आधारित एक भारतीय-अमेरिकी फिल्म साइन करके उन्होंने इंटरनेशनल मार्केट में अगला कदम रखा है।

हिना ने कहा, मैंने अभिनेत्री बनने के बारे में कभी नहीं सोचा था और जब मेरा पहला शो आया, यह तब भी योजना का हिस्सा नहीं था। मैं फ्लो के साथ बहती चली गई और बाकी सभी को पता है।

बॉलीवुड में मौके के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, एक अभिनेत्री के तौर पर मुझे एक अच्छा मौका देकर देखें और मैं इसे स्वीकार कर लूंगी।

(आईएएनएस)

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सफेद रंग के लिबास में

उफ्फ्फ! ऐश ये दिलकश अदाएं...

सावधान! रसोई में रखी ये 5 चीजें, बन सकती है जहर!


Mixed Bag

error:cannot create object