हिमांगिनी बनीं मिस एशिया पेसिफिक 2012

By: Team Aapkisaheli | Posted: 19 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
हिमांगिनी बनीं मिस एशिया पेसिफिक 2012
नई दिल्ली। भारत की हिमांगिनी सिंह यादू ने मिस एशिया पेसिफिक 2012 का खिताब जीत लिया है। वे पहली भारतीय हैं जिसने पिछले 12 साल में यह क्राउन जीता है। दीया मिर्जा ने 2000 में मिस एशिया पेसिफिक का खिताब जीता था। हिमांगिनी ने मिस एशिया पेसिफिक में भारत का प्रतिनिधित्व किया था। यह प्रतियोगिता साउथ कोरिया के बुसान में शनिवार को हुई।

हिमांगिनी ने अपने स्टेटमेंट में कहा है कि उनकी सारी मेहनत रंग लाई है। उन्होंने अपने मेंटर्स को धन्यवाद दिया है। हिमांगिनी आई एम शी द्वारा चयनित हैं। यह एक नेशनल ब्यूटी पेजेंट है जो 2010 में शुरू हुआ था। इस ब्यूटी पेजेंट के विजेताओं को मिस यूनीवर्स और मिस एशिया पेसिफिक प्रतियोगिताओं के लिए भेजा जाता है। हिमांगिनी ने कहा है कि वे आई एम शी और सुष्मिता सेन का धन्यवाद करती हैं इनके बिना वे इस मुकाम तक नहीं पहुंच सकती थीं। आई एम शी की फाउंडर सुष्मिता सेन हैं और जब से यह संगठन शुरू हुआ है यह पहला मौका है कि किसी कैंडीडेट ने इंटरनेशनल टाइटल जीता है।

सुष्मिता ने इस अवसर पर हिमांगिनी को बधाई दी और कहा कि वे बहुत खुश हैं कि भारत का नाम उन्होंने रोशन किया। हिमांगिनी सिंह यादू इंदौर के इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज से बीसीए ग्रेजुएट हैं। उन्होंने 2006 में मिस इंदौर का खिताब जीता था और तब से वे मॉडलिंग कर रही हैं।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer