हेमिल्टन टेस्ट: बारिश बनी विलेन, पहले दिन दक्षिण अफ्रीका 123/4

By: Team Aapkisaheli | Posted: 25 Mar, 2017

हेमिल्टन टेस्ट: बारिश बनी विलेन, पहले दिन दक्षिण अफ्रीका 123/4
हेमिल्टन। बारिश ने न्यूजीलैंड को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे मैच के पहले दिन अच्छी शुरुआत का फायदा नहीं उठाने दिया। शुरुआती दो विकेट जल्दी गिर जाने के बाद दक्षिण अफ्रीका ने दिन का अंत चार विकेट गंवाकर 123 रनों के साथ किया। मैच में तीन बार बारिश ने खलल डाला और अंतत: अंपायरों ने दिन का खेल जल्दी खत्म करने की घोषणा कर दी। फाफ डु प्लेसिस (नाबाद 33) और टेम्बा बावुमा (नाबाद 13) दिन का खेल खत्म होने तक विकेट पर बने हुए हैं।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दक्षिण अफ्रीका ने अपने शुरुआती दो विकेट पांच रन के कुल स्कोर पर ही गंवा दिए थे। तीसरे ओवर में अपना पदार्पण मैच खेल रहे थेयुनिस डी ब्रायुन को मैट हेनरी ने खाता भी नहीं खोलने दिया। डीन एल्गर (5) को कोलिन डे ग्रांडहोमे ने बोल्ड कर किवी टीम को दूसरा झटका दिया। दो विकेट जल्दी गिर जाने से संकट में आई मेहमान टीम को हाशिम अमला (50) और ज्यां पॉल ड्यूमिनी (20) ने संभाला।

दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 59 रनों की साझेदारी की। हेनरी ने ड्यूमिनी को आउट कर यह साझेदारी तोड़ी। अर्धशतक पूरा करने के बाद अमला भी 97 के कुल स्कोर तक पवेलियन लौट गए। उन्होंने अपनी पारी में 93 गेंदें खेलीं और नौ बार गेंद को सीमा रेखा के पार पहुंचाया। किवी टीम की तरफ से हेनरी और ग्रांडहोमे ने दो-दो विकेट लिए हैं।

सावधान! रसोई में रखी ये 5 चीजें, बन सकती है जहर!

वास्तु से जानें किस राशि की लडकी का दिल जितना है आसान!

5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद


Mixed Bag

Ifairer