ईशांत में बेहतर खेल दिखाने की इच्छा : गिलेस्पी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 23 Feb, 2020

ईशांत में बेहतर खेल दिखाने की इच्छा : गिलेस्पी
सिडनी। आस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज जेसन गिलेस्पी ने भारतीय तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा की तारीफ करते हुए कहा है कि उनमें सीखने, सुधार करने और बेहतर खेल दिखाने की इच्छा है, जिसके कारण वह बेहतर स्थिति में बने हुए हैं। ईशांत ने यहां न्यूजीलैंड के खिलाफ जारी सीरीज के पहले टेस्ट मैच के दौरान पांच विकेट हासिल किए। उन्होंने करियर में 11वीं बार टेस्ट क्रिकेट की एक पारी में पांच विकेट लेने का कारनामा किया है।

ईशांत की शानदार गेंदबाजी के कारण न्यूजीलैंड की टीम 348 रन पर आलआउट हो गई और वह केवल 165 रन ही बढ़त हासिल कर पाई।

भारत ने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक चार विकेट पर 144 रन बना लिए हैं और वह अभी कीवी टीम के स्कोर से 39 से रन पीछे हैं।

गिलेस्पी ने ट्विटर पर कहा, यह देखकर बहुत खुश हूं कि ईशांत में सीखने, सुधार करने और बेहतर खेल दिखाने की इच्छा है, जिसके कारण वह बेहतर स्थिति में बने हुए हैं। बीसीसीआई के मौजूदा कोचिंग स्टाफ को भी उनकी सफलता का श्रेय देना चाहिए।

ईशांत को पिछले सप्ताह ही फिट घोषित किया गया है। उन्हें दिल्ली टीम की तरफ से विदर्भ के खिलाफ रणजी मैच में दाहिने टखने में ग्रेड-3 की चोट लगी थी। इसके बाद वह टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए थे, लेकिन फिर बाद में फिट होने के कारण उन्हें आखिरी मौके पर टीम में शामिल कर लिया गया था।

पहला टेस्ट मैच शुरू होने से पहले ही कीवी टीम के बल्लेबाज रॉस टेलर ने हमेशा अपनी टीम को जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी से सतर्क रहने के लिए कहा था।

टेलर ने हांलाकि ये भी कहा था, अगर हम सिर्फ बुमराह पर ध्यान देंगे तो हम मुश्किल में पड़ सकते हैं। जाहिर सी बात है कि अगर ईशांत लौटते हैं तो टीम इंडिया में नया उत्साह पैदा होगा। (आईएएनएस)

गुलाबजल इतने लाभ जानकर, दंग रह जाएंगे आप...

5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद

पुरुषों की इन 5 खूबियों पर मर-मिटती हैं महिलाएं


Mixed Bag

error:cannot create object