राजेंद्र के परिजनों ने केजरी की माफी ठुकराई, रखी सीबीआई जांच की मांग

By: Team Aapkisaheli | Posted: 25 Apr, 2015

राजेंद्र के परिजनों ने केजरी की माफी ठुकराई, रखी सीबीआई जांच की मांग
नई दिल्ली। दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) की रैली के दौरान राजस्थान के एक किसान की खुदकुशी के बावजूद भाषण देने के मामले पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा कि अपना भाषण न रोककर उन्होंने गलती की। उन्होंने शोकाकुल परिवार से फोन पर बात की, वहीं कुछ आप नेता परिजनों से मिलने गजेंद्र के पैतृक गांव पहुंचे।

राजस्थान के दौसा जिले के रहने वाले गजेंद्र ने बुधवार को केंद्र सरकार के भूमि अधिग्रहण विधेयक के खिलाफ आप की रैली के दौरान नीम के पे़ड में गमछे का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली थी। इस घटना ने दिल्ली पुलिस और केजरीवाल सरकार को आमने-सामने ला ख़डा किया है। गजेंद्र के परिवार ने इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है। गजेंद्र के चाचा गोपाल सिंह ने कहा, हम चाहते हैं कि मामले की सीबीआई से और निष्पक्ष जांच हो। हमने यह बात राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री राजेंद्र सिंह राठौर से भी कही है।

राठौर गजेंद्र के परिवार से मुलाकात करने के लिए दौसा जिले के नंगला झामरव़ाडा गांव पहुंचे और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से उन्हें चार लाख रूपये का चेक सौंपा। परिवार ने मांग की है कि गजेंद्र सिंह की बेटी मेघा जो 12वीं में पढ़ रही है, उसे बोर्ड परीक्षा पास कर लेने के बाद जयपुर स्थित राजस्थान विश्वविद्यालय के महारानी कॉलेज में दाखिला दिया जाए।

Mixed Bag

Ifairer