फर्जी क्राइम ब्रांच अधिकारी बन महिला के जबडे में मारी गोली

By: Team Aapkisaheli | Posted: 29 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
फर्जी क्राइम ब्रांच अधिकारी बन महिला के जबडे में मारी गोली
नई दिल्ली। उत्तर-पूर्वी जिले के खजूरी खास इलाके में फर्जी क्राइम ब्रांच अधिकारी बनकर आए तीन बदमाशों ने एक महिला को घर में घुसकर गोली मार दी। गोली महिला के ऊपरी जबडे में लगी। वारदात के बाद तीनों बदमाश बाइक से फरार हो गए। महिला को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वीरवती (55) पति राजपाल और बेटे कुशलपाल के साथ डी- 6/1 सी, सादतपुर एक्सटेंशन, खजूरी खास इलाके में रहती है। उनके पति एनडीपीएल में शिफ्ट ऑफिसर हैं। सोमवार को दिन में करीब डेढ से दो बजे के बीच उनके घर के दरवाजे को किसी ने खटखटाया। वीरवती ने जब दरवाजा खोला तो दरवाजे पर तीन लोग थे। उन्होंने खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताया। इसी दौरान बदमाशों ने महिला पर फायरिंग कर दी और बाइक से फरार हो गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने महिला को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस के मुताबिक गोली महिला के जबडे के ऊपरी हिस्से में लगी। महिला की हालत स्थिर है।

प्राथमिक जांच में पुलिस को पता चला कि वीरवती की बेटी ने वर्ष 2008 में एक युवक से परिजनों की मर्जी के बिना प्रेम विवाह कर लिया था, जिसको लेकर परिजन उससे नाराज थे। पीडित परिवार के बयानों के आधार पर बताया गया है कि वर्तमान में उनकी बेटी संपत्ति में हिस्से के लिए उन पर दबाव बना रही है लेकिन उन्होंने हिस्सा देने से मना कर दिया। वीरवती और उसके परिवार को शक है कि उसकी बेटी ने ही उन पर जानलेवा हमला करवाया है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer