फिल्म ‘सुपर 30’ छात्रों और शिक्षकों को देगी प्रेरणा : नंदीश

By: Team Aapkisaheli | Posted: 11 July, 2019

फिल्म ‘सुपर 30’ छात्रों और शिक्षकों को देगी प्रेरणा : नंदीश
पटना। चर्चित शिक्षण संस्थान ‘सुपर 30’ के संस्थापक आनंद कुमार के जीवन पर बनी फिल्म ‘सुपर 30’ में संस्थान के पांच छात्रों ने भी अपने अभिनय का प्रदर्शन किया है। इस फिल्म के प्रचार के सिलसिले में पटना पहुंचे अभिनेता नंदीश सिंह ने कहा कि यह फिल्म छात्रों और शिक्षकों को प्रेरणा देगी।

फिल्म में आनंद के भाई प्रणव कुमार की भूमिका निभा रहे नंदीश ने पटना में बुधवार को कहा कि 12 जुलाई को रिलीज होने वाली यह फिल्म केवल एक चरित्र, एक संदेश या आईआईटी की तैयारी के बारे में नहीं है, बल्कि यह इस बात की ओर इशारा करती है कि छात्र जो भी करना चाहते हैं, उसे पूरे जुनून के साथ करना चाहिए और उसे प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करनी चाहिए।

उन्होंने कहा, ‘‘यह चीजें छात्र और जल्दी प्राप्त कर सकते हैं, अगर उन्हें आनंद सर जैसे नि:स्वार्थ शिक्षक मिल जाएं।’’

नंदीश ने फिल्म की स्क्रिप्ट की प्रशंसा करते हुए कहा, ‘‘इस फिल्म में बिहार के 30 लड़क़ों ने भी काम किया हैं। इनमें से पांच युवक तो सुपर 30 के छात्र रह चुके हैंं।’’

फिल्म का प्रचार करने के लिए मुंबई से बिहार पहुंची टीम में शामिल नंदीश ने माना कि बिहार की बोली बोलना आसान नहीं है। उन्होंने कहा कि बिहारी भाषा बोलने के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी।

उन्होंने फिल्म के हिट होने का दावा करते हुए कहा कि इस फिल्म की पंच लाइन ‘राजा वही बनेगा जो हकदार होगा’ आज लोगों की जुबान पर है। उन्होंने कहा कि फिल्म में आनंद को भाई प्रणव से मिले सहयोग को भी दिखाया गया है।

इस फिल्म में आनंद की भूमिका अभिनेता ऋतिक रोशन निभा रहे हैं।
(आईएएनएस)

क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार

ब्लैक हैड्स को दूर करने के लिए घरेलू टिप्स

तिल मस्सों से हमेशा की मुक्ति के लिए 7 घरेलू उपाय


Mixed Bag

error:cannot create object