फरहान के कहने पर अनुष्का के लिए प्रियंका ने किया गाना रिकॉर्ड

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 Apr, 2015

फरहान के कहने पर अनुष्का के लिए प्रियंका ने किया गाना रिकॉर्ड
प्रियंका ने गाया अपनी फिल्म में ही गाना जी हां दरअसल प्रियंका की एक्टिंग का जलवा तो हम सभी देख ही चुके हैं और वो अपनी आवाज का जादू भी चला ही चुकी हैं। मगर उन्होंने अब तक अपनी किसी फिल्म के लिए कोई गाना नहीं गाया था, जो कि अब ये भी उन्होंने कर दिखाया और शायद इसका सारा श्रेय फरहान अख्तर को जाता है। ये तो आपको पता ही होगा कि प्रियंका की नई फिल्म दिल धडकने दो आ रही है और इस फिल्म के लिए ही उन्होंने पहली बार अपनी आवाज दी है।

जी हां, इस फिल्म का टाइटल सॉन्ग प्रियंका ने ही गाया है और उन्होंने इस सॉन्ग में अनुष्का और शेफाली को अपनी आवाज दी है। प्रियंका और फरहान दोनों ने मिलकर पहले इस सॉन्ग की रिकॉर्डिग की और फिर पूरी स्टारकास्ट के साथ मिलकर इसकी शूटिंग की। प्रियंका ने भी इस खबर की पुष्टि की है। उन्होंने कहा, यह बहुत ही फन सॉन्ग है। मुझे हां कहना पडा। फरहान हमेशा से सपोर्ट करते रहे हैं और वही हैं, जिन्होंने मुझे अपने म्यूजिक करियर को सीरियसली लेने के लिए जोर दिया।

इस सॉन्ग की रिकॉर्डिग करते समय बहुत मजा आया। वैसे शायद यह भी पहली ही बार कि प्रियंका ने कोई गाना गाया है, मगर फिल्माया गया है किसी और पर। उन्होंने अनुष्का और शेफाली को अपनी आवाज दी है।

Mixed Bag

Ifairer