यूरो कप : फ्रांस ने चखा जीत का स्वाद

By: Team Aapkisaheli | Posted: 16 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
यूरो कप : फ्रांस ने चखा जीत का स्वाद
दोनेतस्क। फ्रांस ने पहले मैच में जीत नहीं मिलने की कमी को दूर करते हुए शुक्रवार को यूरो कप के अपने दूसरे मुकाबले में संयुक्त मेजबान उक्रेन को 2-0 से हराकर नॉक आउट दौर प्रवेश करने का दावा बरकरार रखा।
बारिश की खलल से मैच लगभग देर से शुरू हुआ। लेकिन फ्रांस ने डोनेबास एरेना में अपने जानदार खेल से दर्शकों का दिल जीत लिया। पहले मैच में भी फ्रांस ने बढि़या खेल दिखाया था लेकिन इंग्लैंड ने उसे 1-1 की बराबरी पर रोक दिया था। दूसरी ओर उक्रेन के लिए यह मैच काफी महत्वपूर्ण था क्योंकि इसमें जीत से टीम को क्वार्टर फाइनल में प्रवेश मिल जाता।
लेकिन मैदान थोडा गीला होने का खामियाजा उक्रेन को उठाना प़डा। मैच के पहले हाफ में कोई भी टीम गोल करने में सफल नहीं हो सकी थी। लेकिन दूसरे हाफ में फ्रांस ने खेल आरंभ होने के आठ मिनट बाद केवल तीन मिनट के अंदर दो गोल दाग दिए। फ्रांस के लिए मैच का पहला गोल खेल के 53वें मिनट में 25 वर्षीय राइट विंगर जेरेमी मेनेज ने किया। फ्रांसीसी क्लब पेरिस-सेंट जर्मन के लिए खेलने वाले इस खिल़ाडी ने देश के लिए 2010 से खेलना शुरू किया और अपने 14वें मैच में दूसरा गोल करने का श्रेय हासिल किया।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer