‘यूरोपा लीग की तैयारियों को प्रभावित कर रहा ईपीएल कार्यक्रम’

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 May, 2017

‘यूरोपा लीग की तैयारियों को प्रभावित कर रहा ईपीएल कार्यक्रम’
मैनचेस्टर। इंग्लिश प्रीमियर क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के कोच जोस मोरिन्हो ने आरोप लगाया है कि प्रीमियर लीग का कार्यक्रम यूरोपा लीग के फाइनल के लिए क्लब की तैयारियों को प्रभावित कर रहा है। उल्लेखनीय है कि युनाइटेड का मुकाबला अगले सप्ताह बुधवार को यूरोपा लीग फाइनल में एजेक्स एम्सटर्डम से होगा। प्रीमियर लीग के आखिरी मैच में रविवार को मोरिन्हो की टीम युनाइटेड का सामना क्रिस्टल पैलेस से होगा। मोरिन्हो का कहना है कि पैलेस क्लब के खिलाफ होने वाला मैच रविवार की बजाय शनिवार को खेला जाना चाहिए था।

समाचार पत्र इंडिपेंडेंट ने मोरिन्हो के हवाले से कहा, यह मैच शनिवार को ही होना चाहिए था, क्योंकि इस मैच के परिणाम से कोई फर्क नहीं पड़ेगा। हम लीग सूची में छठे स्थान पर हैं, तो परिणाम कोई भी हो पैलेस क्लब सुरक्षित ही रहेगा। पैलेस के खिलाफ होने वाला मैच शनिवार को कराए जाने के लिए प्रीमियर लीग से अपील के बारे में पूछे जाने पर मोरिन्हो ने कहा, जब मैं जानता हूं कि इस मैच में संघर्ष का कोई मतलब नहीं है, तो मैं उसमें संघर्ष नहीं करता। मैं सात साल से यहां हूं और मैंने ऐसा कभी नहीं देखा कि यूरोपीय प्रतियोगिताओं में शामिल टीम प्रीमियर लीग को लेकर चितित हो।

इस सप्ताह प्रीमियर लीग में बुधवार रात साउथहैम्पटन के खिलाफ मैच गोलरहित ड्रॉ रहने के बाद मोरिन्हो ने पैलेस के कोच सैम एलार्डाइस से कहा कि रविवार को होने वाले मैच में उनकी टीम को अधिक संघर्ष करने की जरूरत नहीं है। आगामी मैच के लिए रणनीति के बारे में मोरिन्हो ने कहा, मैं निश्चित तौर पर इस मैच के लिए टीम में दिमित्री मिशेल, स्कॉट मैक्टोमिने और एक्सेल तुआनजेबे को शामिल करूंगा। इसके अलावा, एरिक बेले और मैटी विलोक, जोश हारोप और जकारे डियर्नले भी टीम में शामिल होंगे।

सफेद बालों से पाएं निजात: अपनाएं ये 7Home tips

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सफेद रंग के लिबास में

जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां


Mixed Bag

Ifairer