धोनी, डीविलियर्स के साथ बल्लेबाजी करना ज्यादा पसंद : कोहली

By: Team Aapkisaheli | Posted: 03 Apr, 2020

धोनी, डीविलियर्स के साथ बल्लेबाजी करना ज्यादा पसंद : कोहली
मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि महेंद्र सिंह धोनी और अब्राहम डीविलियर्स, दो ऐसे बल्लेबाज हैं जिनके साथ वे बल्लेबाजी करना बहुत पसंद करते है। कोहली ने इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन के साथ इंस्टग्राम लाइव पर बातचीत के दौरान यह बात कही। कोहली और दक्षिण अफ्रीका के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज डीविलियर्स आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए खेलते है।

कोहली ने कहा,  मुझे उनके साथ बल्लेबाजी करने में मजा आता है जो मेरे साथ रन लेने के लिए तेजी से भाग सके। इसलिए भारतीय टीम के लिए जब हम धोनी के साथ खेलते हैं और आईपीएल में जब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए डीविलियर्स के साथ खेलते है, जब हम बल्लेबाजी करते हैं तो बात भी नहीं करते है।

कोहली ने साथ ही भारतीय टीम को दुनिया की सबसे अच्छी फील्डिंग वाली टीम बताया और कहा कि कैसे वह इस संस्कृति को टीम में लेकर आए।

उन्होंने कहा, "इस बदलाव का केंद्र होना मेरे लिए किस्मत की बात थी। मैंने देखा कि हममें क्या कमी है और विश्व क्या कर रही है तथा हमें उनसे क्या हासिल करने की जरूरत है। इसलिए मैं भाग्यशाली था कि मुझे इन खिलाड़ियों के साथ खेलने का मौका मिला।

बंगलोर की टीम तीन बार आईपीएल फाइनल में पहुंच चुकी है, लेकिन अब तक एक बार भी चैंपियन नहीं बनी है।

कप्तान का मानना है कि उनकी टीम खिताब जीतने के हकदार हैं। उन्होंने कहा, हम तीन बार फाइनल में पहुंचे, लेकिन जीते नहीं। हम खिताब जीतने के हकदार हैं। बेंगलोर में स्टार खिलाड़ियों के बारे में काफी बातें की जाती है और इससे लोगों की उम्मीदें बढ़ जाती है। लेकिन इससे ज्यादा दबाव भी बढ़ जाता है और हमें इसका आनंद लेने की जरूरत है। (आईएएनएस)

क्या सचमुच लगती है नजर !

 जानें किस राशि की लडकी का दिल जितना है आसान!

लडकों की इन 8 आदतों से लडकियां करती हैं सख्त नफरत


Mixed Bag

Ifairer