इंग्लैण्ड के छक्के छुडाएंगे युवी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 06 Nov, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
इंग्लैण्ड के छक्के छुडाएंगे युवी
इंगलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले दो मैचों के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी गई है। दिलीप ट्रॉफी में डबल सेंचुरी और इंगलैंड के खिलाफ अर्द्धशतक जडकर अपनी फॉर्म और फिटनेस साबित करने वाले युवराज सिंह को टीम में शामिल किया गया है।

टीम चयन के दौरान युवराज की फिटनेस को लेकर ही सवाल उठ रहे थे। सवाल उठ रहा था कि क्या कुछ समय पहले कैंसर से उबरने वाले युवी 5 दिन के टेस्ट में पूरे दमखम से खेल पाएंगे। लेकिन सलेक्टर्स ने युवी पर भरोसा जताया। युवी ने उस भारतीय टीम में वापसी की थी, जो श्रीलंका में टी-20 क्रिकेट विश्व कप में फ्लॉप रही थी।

इसके बाद उन्होंने प्रथम श्रेणी क्रिकेट की दिलीप ट्रॉफी में नॉर्थ जोन की ओर से सेंट्रल जोन के खिलाफ खेले सेमीफाइनल में डबल सेंचुरी जडी थी। रैबोर्न स्टेडियम में मेहमान इंगलैंड टीम के खिलाफ शुरूआती तीन दिन के प्रैक्टिस मैच में इंडिया "ए" टीम के लिए चुने जाने के बाद युवराज ने सात चौके और चार छक्के जमाकर 59 रन की शानदार पारी खेली और इसके बाद प्रथम श्रेणी क्रिकेट में बेस्ट बोलिंग करते हुए पांच विकेट अपनी झोली में डाले।

युवराज ने अपना पिछला टेस्ट मैच वेस्ट इंडीज के खिलाफ पिछले साल कोलकाता में खेला था। युवराज रंग में लगते हैं। इंगलैंड टीम भारत में 4 टेस्ट और 5 वनडे मैच खेलेगी। पहला टेस्ट मैच 15 से 19 नवंबर तक अहमदाबाद में खेला जाएगा।

इंगलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम इस प्रकार है..

टीम— वीरेंद्र सहवाग, गौतम गंभीर, सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, चेतेश्वर पुजारा, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), युवराज सिंह, मुरली विजय, अजिंक्य रहाणे, जहीर खान, उमेश यादव, आर. अश्विन, प्रज्ञान ओझा, हरभजन सिंह और इशांत शर्मा।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer