OBE पुरस्कार से सम्मानित किए गए मोईन अली

By: Team Aapkisaheli | Posted: 04 Jun, 2022

OBE पुरस्कार से सम्मानित किए गए मोईन अली
लंदन । इंग्लैंड के क्रिकेटर और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की ओर से चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार ऑलराउंडर मोईन अली को उनकी सेवाओं के लिए क्वीन्स बर्थडे ऑनर्स में ऑर्डर ऑफ द ब्रिटिश एम्पायर (ओबीई) से सम्मानित किया गया है। द गार्जियन और पीए मीडिया ने कहा, मोईन ने पिछले साल के अंत में टेस्ट क्रिकेट से अपने सफेद गेंद के करियर से संन्यास ले लिया था।

उन्होंने आगे कहा, यह स्पष्ट रूप से एक सम्मान है। अगर मेरे प्रदर्शन से मेरे माता-पिता खुश हैं, तो यह मेरे लिए भी खुशी की बात है। साथ ही मुझे अपने प्रशंसकों का भी साथ मिला, जिनकी वजह से मैं अपनी बल्लेबाजी पर काम कर पाया।

मोईन जिन्होंने संकेत दिया है कि अगर इंग्लैंड के नए रेड-बॉल कोच ब्रेंडन मैकुलम को उनकी सेवाओं की आवश्यकता होती है तो वह इसके लिए तैयार रहेंगे।

पिछले साल संन्यास लेने के बाद टेस्ट क्रिकेट में हो रही वापसी को लेकर मोईन ने कहा उन्होंने आईपीएल में इंग्लैंड के टेस्ट कोच मैकुलम के साथ खेला था और वास्तव में उनकी काम करने की शैली का आनंद लिया था।

34 वर्षीय मोईन ने तीनों प्रारूपों में 225 अंतरराष्ट्रीय मैचों में इंग्लैंड का प्रतिनिधित्व किया है, जिसमें 315 विकेट लेने के अलावा 5,428 रन बनाए हैं।

--आईएएनएस

क्या देखा अपने: दिव्यांका त्रिपाठी का ये नया अदांज

गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये 10 बदलाव

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सफेद रंग के लिबास में


Mixed Bag

Ifairer