न्यूज चैनल देखने की बजाय गाने सुनो : ममता बनर्जी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 Apr, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
न्यूज चैनल देखने की बजाय गाने सुनो : ममता बनर्जी
कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जनता को अजीब सलाह दी है। ममता जनता को सलाह दे रही हैं कि उन्हें कौन से टीवी चैनल देखने चाहिए। उत्तरी 24 परगना जिले में एक सभा को संबोधित करते हुए ममता ने लोगों को बताया कि उन्हें कुछ न्यूज चैनल नहीं देखने चाहिए तथा इसके बजाए मनोरंजन चैनल देखने चाहिए। ममता ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि वे कुछ टीवी चैनल नहीं देखें और इसके बजाए संगीत सुनें।

उन्होंने मीडिया के एक वर्ग की पक्षपाती होने तथा उनकी सरकार की बुरी छवि पेश करने को लेकर भी निंदा की। ममता ने कहा, सीपीआई (एम) के दो से तीन टीवी चैनल हैं जिन्हें आपको नहीं देखना चाहिए। इसके बजाए आप संगीत सुनिए या अन्य चैनल देखिए। ममता ने कहा जब वे पिछले 34 साल के वामपंथी शासन के दौरान खत्म हो गए बंगाल के गौरव को लौटाने के लिए अथक प्रयास कर रही थीं तब अफवाहें फैलाई गई। ममता ने कहा, मुझ पर उंगली उठाने की मैं परवाह नहीं करती।

मैं केवल बंगाल की मां, माटी और मानुष की चिंता करती हूं। नकारात्मक प्रचार मुझे राज्य के विकास के लिए काम करने से नहीं रोक सकता। ममता ने कहा, कई लोग चाहते हैं कि सरकार किसानों की भूमि जबरन ले तथा सेज को फिर से आने दे, लेकिन मैं ऎसा कभी नहीं होने दूंगी।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer