दिल्ली की धमाकेदार शुरूआत, 62 पर दो

By: Team Aapkisaheli | Posted: 07 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
दिल्ली की धमाकेदार शुरूआत, 62 पर दो
नई दिल्ली। आईपीएल के पांचवें संस्करण में अंकतालिका में अब तक की सबसे मजबूत टीम दिल्ली ने कोलकाता के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। खबर लिखे जाने तक दिल्ली ने 2 विकेट के नुकसान पर 62 रन बना लिए हैं। जयवर्द्धने क्रीज पर मौजूद हैं। पारी की शुरूआत करते ही कप्तान वीरेंद्र सहवाग ने रनों की बारिश कर दी। उन्होंने दूसरे ओवर में दो चौके और 1 छक्का लगाकर 16 रन बटोरे।

लेकिन कैलिस ने तेजी से रन बटोर रहे वीरू को 23 रन के योग पर पगबाधा आउट कर पहली सफलता दिलाई। वीरू ने 9 गेंदों में तीन चौके और 1 छक्के की मदद से ताबडतोड 23 रन ठोंके। इसके बाद कैलिस ने वार्नर को भी 19 गेंदों में 2 चौका और 1 छक्का लगाकर 21 रन के योग पर कैच आउट किया। क्रिकेट पंडितों के मुताबिक दो मजबूत टीमें दिल्ली डेयरडेविल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच कडी टक्कर देखने को मिलेगी। तालिका में दिल्ली डेयरडेविल्स पहले स्थान पर काबिज हैं।

वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स दूसरे स्थान पर काबिज हैं। पिछली बार दोनों के बीच हुए मैच में दिल्ली ने कोलकाता पर आठ विकेट से जीत हासिल की थी। दोनों टीमों का प्लेऑफ में पहुंचने का रास्ता पक्का हो गया हैं। डेयरडेविल्स के उम्दा बल्लेबाज केविन पीटरसन के देश वापस लौटने के बाद दिल्ली को झटका लगा है। लेकिन पीटरसन की जगह डेविड वार्नर टीम में शामिल हो गए हैं। वही अकंतालिका में दूसरे स्थान पर काबिज कोलकाता गौतम गंभीर की अगुवाई में एक और जीत हासिल करना चाहेगी। गंभीर इस वक्त अपने फार्म में पूरी तरह से चल रहे हैं। जबकि दिल्ली के वीरेंद्र सहवाग भी अपनी लय में नजर आ रहे हैं।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer