कोरोना की वजह से युवा अमेरिकी अस्पताल में ज्यादा भर्ती हो रहे

By: Team Aapkisaheli | Posted: 14 , 2021

कोरोना की वजह से युवा अमेरिकी अस्पताल में ज्यादा भर्ती हो रहे
वाशिंगटन। अमेरिका में पिछले साल की शुरूआत में आई महामारी के बाद से 30 से 39 वर्ष की आयु के युवा अमेरिकी वयस्कों में हाल ही में कोविड-19 अस्पताल में भर्ती होने की दर सबसे अधिक है, जबकि 70 वर्ष और उससे अधिक उम्र के वरिष्ठ नागरिकों में जनवरी में यह दर लगभग एक चौथाई थी। इसकी जानकारी रोग नियंत्रण और रोकथाम केंद्र (सीडीसी) ने दी। समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने सीडीसी के हवाले से शुक्रवार को अपने नवीनतम अपडेट में कहा कि इस बीच, जनवरी की तुलना में अब अस्पताल में भर्ती होने वाले बच्चों की संख्या अधिक है, क्योंकि 18 वर्ष से कम उम्र के लोगों की दर रिकॉर्ड ऊंचाई के आसपास है।

जॉर्जिया, टेनेसी, दक्षिण कैरोलिना और लुइसियाना सहित कुछ राज्यों में, कोविड -19 के साथ अस्पताल में भर्ती बच्चों की संख्या पिछले एक सप्ताह में दोगुनी से अधिक हो गई है।

सीएनएन की एक रिपोर्ट ने शुक्रवार को अमेरिकी स्वास्थ्य और मानव सेवा विभाग (एचएचएस) के नवीनतम आंकड़ों का हवाला देते हुए कहा, फ्लोरिडा में देश में अस्पताल में भर्ती होने की दर सबसे अधिक है।

सीएनएन की रिपोर्ट में कहा गया है, यह राष्ट्रीय दर से तीन गुना अधिक था।

लुइसियाना के साथ फ्लोरिडा, अब रिकॉर्ड संख्या में कोविड -19 अस्पताल में प्रवेश की रिपोर्ट कर रहा है, और अन्य राज्य भी इसके करीब हैं।
 (आईएएनएस)

गुलाबजल इतने लाभ जानकर, दंग रह जाएंगे आप...

गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!

Top 7 बिना मेकअप के देखा है टीवी अभिनेत्रियों को !


Mixed Bag

Ifairer