कांग्रेस नेताओं के घर काले धन के एटीएम : नकवी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 09 Apr, 2019

कांग्रेस नेताओं के घर काले धन के एटीएम : नकवी
नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने मंगलवार को कहा कि एक तरफ कांग्रेस ‘बेनामी संपत्ति’ बन गई है वहीं दूसरी तरफ पार्टी नेताओं के घर ‘काले धन के एटीएम’ बन गए हैं, जहां से हर रोज भारी मात्रा में काला धन बरामद हो रहा है।

यहां मीडिया से बात करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता ने यह भी कहा कि राजनीतिक प्रतिशोध के आरोप लगाने के बजाए कांग्रेस को जांच एजेंसियों के साथ-साथ देश के लोगों को यह बताना चाहिए कि इतनी भारी मात्रा में काला धन कहां से आया।

नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की नेता महबूबा मुफ्ती द्वारा अनुच्छेद 370 हटाने पर ‘आजादी’ की धमकी के बारे में नकवी ने कहा कि राज्य को निश्चित रूप से आजादी मिलेगी लेकिन उसे आतंकवाद, अलगाववाद और उमर अब्दुल्ला व महबूबा मुफ्ती जैसे अलगावादियों के दोस्तों से आजादी मिलेगी।

दोनों नेताओं ने धमकी दी थी कि अगर अनुच्छेद 370 हटाया गया तो यह जम्मू एवं कश्मीर को आजादी की ओर ले जाएगा।

नकवी ने कहा कि जम्मू एवं कश्मीर के लोगों के विकास में आने वाली प्रत्येक बाधा को हटाया जाएगा।

उन्होंने यह भी दावा किया कि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी व बहुजन समाज पार्टी (सपा-बसपा) गठबंधन के बीच सांप्रदायिक ध्रुवीकरण की प्रतिस्पर्धा चल रही है।

उन्होंने कहा, ‘‘कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी केरल के वायनाड में मुस्लिम लीग का झंडा और जमात-ए-इस्लामी का एजेंडा लेकर चल रहे हैं वहीं दूसरी तरफ सपा-बसपा गठबंधन उत्तर प्रदेश के देवबंद में मुस्लिम वोटों के लिए फतवा जारी कर रहे हैं।’’

(आईएएनएस)

आलिया भट्ट की कातिल अंदाज देखकर दंग रहे जाऐंगे आप

ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...

गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में


Mixed Bag

error:cannot create object