गठबंधन तय अब महागठबंधन पर नजर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 Jan, 2017

गठबंधन तय अब महागठबंधन पर नजर
नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश चुनावों में कांग्रेस और सपा ने गठबंधन कर लिया है। अब बात महागठबंधन की हो रही है। माना जारहा है कि आने वाले दिनों में यह विकल्प संभव है। कांग्रेस के उत्तर प्रदेश प्रभारी गुलाम नबी आजाद ने कहा कि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के बीच गठबंधन हो गया है और आने वाले दिनों में वो ‘महागठबंधन’ की सोच रहे है। उधर अभी तक इस गठबंधन को लेकर औपचारिक घोषणा नहीं कीगई है।

गुलाम नबी आजाद के बयान के बाद यूपी में सीएम पद की उम्मीदवार मानी जा रही शीला दीक्षित ने अपनी उम्मीदवारी वापिस ले ली है। जहां तक बात गठबंधन की रूपरेखा की है, गुलाम नबी आजाद का कहना है कि आने वाले दिनों इसपर फैसला होगा। फिलहाल ये कह सकते हैं कि अखिलेश यादव के नेतृत्व में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी का गठबंधन तय पाया गया है।

आजाद का मानना है कि इस गठबंधन से दोनों पार्टियों का फायदा होगा। उन्होंने कहा कि आगे जो आलाकमान फैसला करेगा हम उस पर अमल करेंगे। सूत्रों की मानें तो  जो बता रहे हैं उसके मुताबिक अगर दोनों पार्टी मिलकर चुनाव लड़ते हैं तो कांग्रेस की झोली में करीब करीब 100 सीटें जा सकती हैं। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा में 403 सीटें हैं।

# गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में

# हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें

# उफ्फ्फ! ऐश ये दिलकश अदाएं...


Mixed Bag

Ifairer