संगीत मेरे अंदर स्वाभाविक रूप से रचा-बसा है : क्रिस गेल

By: Team Aapkisaheli | Posted: 08 Oct, 2020

संगीत मेरे अंदर स्वाभाविक रूप से रचा-बसा है : क्रिस गेल
नई दिल्ली । वेस्टइंडीज के स्टार क्रिकेटर क्रिस गेल के पास करियर को लेकर एक और विकल्प मौजूद है। वह संगीत की दुनिया में अपनी पहचान बनाने को तैयार हैं और एक रैपर के तौर पर उन्होंने जो ट्रैक बनाया है उसे यूट्यूब पर 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। गेल ने कहा कि संगीत उनके अंदर स्वाभाविक रूप से है।

दुनिया के विस्फोटक बल्लेबाजों में से एक गेल अपने आप को एक इंटरटेनर कहलाना पसंद करते हैं। यूनिवर्स बॉस ने कहा कि संगीत वो चीज हैं जिसका वो लुत्फ लेते हैं।

गेल ने आईएएनएस से कहा, मैं इसका लुत्फ लेता हूं। मैं संगीत और खेल के वातावरण में ही पला-बढ़ा हूं। यह हमारे जमैका की संस्कृति का बड़ा हिस्सा है और यह हमारे खून में है।

गेल ने हाल ही में ब्रिटिश इंडियन गायक अविना शाह के साथ एक डांस ट्रैक ग्रूव तैयार किया जिसमें वो एक रैपर की भूमिका में हैं। जिसमें वो एक रैपर की भूमिका में हैं।

गेल ने कहा, मैं इस प्रोजेक्ट को करने को लेकर काफी उत्साहित था और ऐसा गाना बनाना चाहता था जिसे हर कोई सुन सके। इसमें अंतर्राष्ट्रीय संगीत है जिसमे जमैका, भारत और ग्रेट ब्रिटेन का भी संगीत मौजूद है।

जमैका में इसका वीडियो शूट करने के बाद वह आईपीएल-13 के लिए सीधे दुबई गए थे। गेल ने कहा कि उन्होंने लॉकडाउन के समय का उपयोग अपनी गाने की काबिलियत को निखारने में लगाया।

उन्होंने कहा, मैंने लॉकडाउन के दौरान स्टायलो जी के साथ टू हॉट गाना लांच किया था और अब यह ग्रूव मेरे किसी महिला गायक के साथ पहली पेशकश है। मुझे इसे बनाने में काफी मजा आया और इसे लेकर लोगों की प्रतिक्रिया भी शानदार रही है।

गेल निश्चित तौर पर संगीत को लेकर गंभीर हैं। उन्होंने कहा, अलग-अलग श्रेणी में हम निकट भविष्य में कुछ और गाने लांच करेंगे। (आईएएनएस)

बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके

जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां

गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये 10 बदलाव


Mixed Bag

Ifairer