बॉडी वरिंदर बनेंगे गामा पहलवान

By: Team Aapkisaheli | Posted: 02 Oct, 2014

बॉडी वरिंदर बनेंगे गामा पहलवान
सलमान खान ने अपनी नई फिल्म "गामा पहलवान" में 2009 में मिस्टर इंडिया रहे बॉडी बिल्डर वरिंदर सिंह घुमन को एक रोल ऑफर किया है। वरिंदर की खात बात यह है कि वे वेजिटेरियन डाइट लेने वाले पहले प्रोफशनल बॉडी बिल्डर मानेज जाते है। वरिंदर, कमल सदाना की फिल्म रोर टाइगर्स ऑफ सुंदरबन्स में भी नजर आएंगे। रोर की शूटिंग के दौरान ही सलमान ने वरिंदर को देखा था।
पहले सलमान खान उन्हें अपने भाई सोहेल की फिल्म शेर खान में लेना चाहते थे, लेकिन शेर खान में वक्त लग रहा है। ऎसे में सलमान ने उन्हें गामा पहलवान में रेसलर का रोल रोर फिल्म के लिए एक एक्शन सी`ेंस की रिहर्सल कर रहा था। इसी स्टूडियो में सलमान भी मौदूद थे। उन्होंने मुझे देखा और बात की। साथ ही, शेर खान के लिए रोल ऑफर किया। शेर खान अभी तक शुरू नहीं हो पाई है।
 ऎसे में सलमान हाल ही मुझसे देाबारा मिले और मुझे गामा पहलवान की जिंदगी पर बन रही फिल्म में रोल करने के लिए कहा। मैं उस फिल्म में रेसलर का रोल करूंगा। सलमान खान से हुई इस मीटिंग पर बात करते हुए वरिंदर ने बताया कि इससे पहले भी सलमान खान ने उन्हें फिल्म शेर खान ऑफर की थी।
लेकिन वह फिल्म कुछ कारणों से लटकी प़डी है। गामा पहलवान पर बन रही फिल्म में सोहेल खान लीड रोल में हैं। फिल्म को पुनीत इस्सर डायरेक्ट करेंगे, जो फिलहाल बिग-बॉस-8 के कंटेस्टेंट है।

Mixed Bag

Ifairer