पढ़ें, बीएमसी ने क्यों तोड़ा अरशद वारसी का बंगला ?

By: Team Aapkisaheli | Posted: 21 Jun, 2017

पढ़ें, बीएमसी ने क्यों तोड़ा अरशद वारसी का बंगला ?
मुम्बई। मुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन ने फिल्म अभिनेता अरशद वारसी पर बड़ी कार्रवाई की है। खबरों के मुताबिक बीएमसी ने बुधवार सुबह अभिनेता अरशद वारसी के वर्सोवा स्थित बंगले का एक हिस्सा गिरा दिया है। बीएमसी को खबर मिली थी कि अरशद ने इस बंगले में एक अतिरिक्त फ्लोर गैर-कानूनी तरीके से बनवाया था।

कुछ समय पहले बीएमसी को अरशद द्वारा अवैध निर्माण की सूचना मिली थी जिसके बाद शनिवार को, बीएमसी ने एयर इंडिया को-ऑपरेटिव सोसायटी (शांति निकेतन) के बंगला नंबर 10 पर नोटिस चिपकाया था। बीएमसी ने बंगले के मालिक अरशद वारसी को अवैध कंस्ट्रक्शन हटाने के लिए उनको 24 घंटों की मोहलत दी जिसका अरशद वारसी ने कोई जवाब नहीं दिया। अरशद की तरफ से जब कोई रेस्पोंस नहीं मिला तो बीएमसी ने बुधवार सुबह कार्रवाई करते हुए उनके बंगले का एक हिस्सा गिरा दिया।

बीएमसी ने अरशद को एक दूसरा नोटिस भी दिया है जिसमें लिखा है कि या तो वो गैर कानूनी तरीके से बनाए गए फ्लोर को स्वयं तोड़ दें या फिर उन्हें परमिशन दे कि वे उनके बंगले के भीतर घुसकर कायदे से उस फ्लोर को तोडें। जब इस अवैध निर्माण के बारे में अरशद से पूछा गया तो उन्होंने माना है कि 1300 स्क्वेयर फुट की अनाधिकृत जगह घेरी थी। अब अरशद कोर्ट से स्टे लेने पर विचार कर रहे हैं।

ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...

बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके

क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार


Mixed Bag

Ifairer