गायिका बेयॉन्से ने दुबई के निजी कार्यक्रम में 75 लाख डॉलर की ज्वैलरी पहनी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 25 Jan, 2023

गायिका बेयॉन्से ने दुबई के निजी कार्यक्रम में 75 लाख डॉलर की ज्वैलरी पहनी
लॉस एंजिलिस । दुबई में अपने निजी शो के लिए ग्रैमी विजेता बियॉन्से ने 75 लाख डॉलर के आभूषण पहने थे। फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, 41 वर्षीय क्रेजी इन लव गायिका ने लगभग पांच वर्षों में अपने पहले संगीत कार्यक्रम के लिए मंच पर वापसी की, केवल टीएमजेड रिपोटिर्ंग के साथ संयुक्त अरब अमीरात शहर में नए अटलांटिस द रॉयल होटल का उद्घाटन के आमंत्रण शो के लिए उन्हें 2.4 करोड़ डॉलर के चेक का भुगतान किया गया।

इस कार्यक्रम के दौरान गायिका ने एक बेहद खुबसूरत पोशाक पहनी, साथ ही शानदार ज्वलैरी के साथ अपने लुक को पूरा किया। उन्होंने अपने अन्य पहनावों के साथ एक हेलो-शैली का मुकुट पहना था, जिसमें लाल दस्ताने शामिल थे।

कॉन्सर्ट के अपने अंतिम रूप के लिए, गायिका ने यूक्रेनी डिजाइनर इवान फ्रोलोव द्वारा एक गुलाबी क्रिस्टल से ढकी मिनी-ड्रेस पहनी थी, जिसमें उन्होंने 60 कैरेट से अधिक हीरे की विशेषता वाले स्टॉकिंग्स और दस्ताने और पिरामिड झुमके जोड़े थे।

बियॉन्से के स्टाइलिस्ट के जे मूडी ने कैप्शन के साथ तस्वीरों की एक श्रृंखला पोस्ट की जिसमें लिखा था, वाह! यह मेरा पहला लाइव प्रदर्शन था, मेरे द्वारा स्टाइल किया गया! क्या पल था!

बियॉन्से के वेतन दिवस का मतलब है कि उन्होंने अपने 85 मिनट के दुबई शो के लिए प्रति मिनट 280,000 डॉलर से अधिक की कमाई की।

--आईएएनएस

ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...

क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार

उफ्फ्फ! ऐश ये दिलकश अदाएं...


Mixed Bag

Ifairer