Bigg Boss 9 : आस्ट्रेलिया टीचर प्रिया मलिक की इस हरकत को देखकर चौंके प्रतिभागी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 Nov, 2015

Bigg Boss 9 : आस्ट्रेलिया टीचर प्रिया मलिक की इस हरकत को देखकर चौंके प्रतिभागी
मुंबई। टीवी रियलिटी शो "बिग बॉस 9" सीजन चल रहा है इसके होस्ट बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान हैं। आस्ट्रेलिया के मशहूर शो "बिग ब्रदर" में प्रतिभागी रह चुकी आस्ट्रेलियाई टीचर प्रिया मलिक ने हाल ही में "बिग बॉस 9" में एंट्री की है।

"बिग बॉस 9" में एंट्री करने से पूर्व प्रिया मलिक ने कहा था कि वे "बिग बॉस 9" के होस्ट और अभिनेता सलमान खान को जमकर फ्लर्ट करेगी। टीवी रियलिटी शो "बिग बॉस 9" में प्रिया मलिक ने ऎसी हरकत की जिसे देखकर सभी प्रतिभागी चौंक गए। बिग बॉस हाउस के प्रतिभागी ही नहीं जिसने भी सुना वो भी चौंक गया। वैसे तो बिग बॉस के घर में आए दिन कुछ न कुछ नया घटित होता ही रहता है।

कभी लडाई तो कभी प्यार तो कभी अजीब हरकतें देखने को मिल जाएंगी लेकिन आज तो प्रिया मलिक ने ऎसी हरकत की जिसे देखकर सभी दंग रह गए। मीडिया रिपोटों№ के अनुसार, "बिग बॉस 9" की महिला प्रतिभागी प्रिया मलिक ने इस घर में एक टास्क के दैरान सभी के सामने पैंट में ही सुसु (पेशाब) कर दिया। शो में सभी कंटेस्टेंट को एक टास्क दिया गया, जो उन्हें दो हफ्तों तक बचाएगा।

इस टास्क को जीतने के लिए कंटेस्टेंट को 2 कारों के अंदर आखिर तक रहना पडेगा। सभी कंटेस्टेंट टास्क को जीतने के लिए लंबे वक्त तक बेहतरीन कोशिश कर रहे थे। टास्क यह था कि बाकी बचे सभी घरवालों को एक कार में जाकर बैठना है और जो कंटेस्टेंट सबसे ज्यादा समय तक कार में रहेगा वो अगले दो हफ्तों तक नॉमिनेशंस से सेफ रहेगा और अगले हफ्ते घर का कैप्टन भी बनेगा।

ऎसा लग रहा था कि प्रिया मलिक ने टास्क को जीतने का फैसला कर लिया था। इसलिए जब प्रिया को सुसु आई तब भी वह कार से बाहर नहीं निकली और उसने पैंट में ही कर दिया। प्रिया ने कार के अंदर ही बाकी कंटेस्टेंट के साथ बैठे हुए पैंट में सुसु कर दिया। साथ में बैठे कंटेस्टेंट किश्वर, सुयश, प्रिंस और रौशेल ने जब यह महसूस किया तो वह फिर भी मजबूरी में वहीं बैठे रहे। इस वाकये की सोशल मीडिया की भी खूब चर्चा हो रही है।

Mixed Bag

Ifairer