हमारे गेंदबाजों ने आखिरी ओवर में फिनिश नहीं किया : अफगान कप्तान नबी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 08 , 2022

हमारे गेंदबाजों ने आखिरी ओवर में फिनिश नहीं किया : अफगान कप्तान नबी
शारजाह । अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी ने पाकिस्तान से बुधवार को मिली एक विकेट की हार के बाद कहा कि उनके गेंदबाज आखिरी ओवरों में योजना के अनुसार अच्छी गेंदबाजी नहीं कर पाए।

130 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान को आखिरी 10 गेंदों में 20 रन की जरूरत थी और उसके दो विकेट शेष थे। पाकिस्तान के 10वें नंबर के बल्लेबाज नसीम शाह ने आखिरी ओवर में लगातार दो छक्के मारकर अपनी टीम को श्रीलंका के खिलाफ होने वाले फाइनल में पहुंचा दिया।

नबी ने बुधवार रात मैच के बाद कहा, पाकिस्तान के रहते मैच हमेशा रोमांचक होता है। हमने गेंदबाजों को दो विकल्प दे रखे थे-धीमी गेंद और यॉर्कर-लेकिन अफसोस की बात है कि हम इसे निष्पादित नहीं कर पाए और मैच को अच्छे ढंग से समाप्त नहीं कर पाए।

अफगान कप्तान ने कहा कि उनके गेंदबाजों ने 130 के लक्ष्य का पीछा करने को आखिरी ओवर तक ले जाकर अच्छा किया लेकिन वे अपने काम को फिनिश नहीं कर पाए।

नबी ने कहा, निश्चित रूप से हमारे गेंदबाजों और फील्डरों ने कमाल का प्रदर्शन किया। हालांकि एक बार फिर से हम मैच को फिनिश में सफल नहीं हो पाए। इस मैदान पर 130 जैसे लक्ष्य का पीछा करना भी आसान नहीं है। हम कोशिश कर रहे थे कि ज्यादा से ज्यादा डॉट गेंदें डाली जाए। अंतिम ओवर में मैंने अपने गेंदबाज फजलहक फारूकी से कहा था कि या तो आप परफेक्ट यॉर्कर डालिए या फिर आप धीमी गति की बाउंसर डालिए।

--आईएएनएस

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सफेद रंग के लिबास में

आसान Totka अपनाएं अपार धन-दौलत पाएं...

उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...


Mixed Bag

Ifairer