अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी से पूछा ऐसा सवाल कि... 

By: Team Aapkisaheli | Posted: 17 Jan, 2017

अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी से पूछा ऐसा सवाल कि... 
मुंबई। इन दिनों दंगल गर्ल जायरा वसीम को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। इस मामले में बॉलीहवुड के बहुत से लोग जायरा के समर्थन में आ गए हैं। अनुराग कश्यप ने तो इस मामले में पीएम मोदी को ही निशाने पर ले लिया। बॉलीवुड के जानेमाने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए प्रधानमंत्री मोदी से कई सवाल किए। अनुराग कश्यप ने ट्विट कर पीएम मोदी से सवाल पूछा कि आप दिलचस्प लोगों को फॉलो करते हैं, देश पर गर्व है, क्या आपने ट्रोल करने वालों को प्राइवेट क्लास दी है?

अनुराग कश्यप ने एक अन्य ट्विट में लिखा कि जो लोग मुझे ट्रोल करेंगे, मैं उनके बॉस को और अधिक ट्रोल करूंगा। चलो ट्रोल-ट्रोल खेलते हैं। अनुराग कश्यप ने एक ट्विट और किया। इस ट्विट में अनुराग कश्यप ने लिखा कि आज खाने की टेबल पर बैठकर मोदी को वोट देने वाले सोच रखे होंगे कि उन्होंने कितनी बड़ी गलती कर दी।

अनुराग कश्यप के इन ट्विट के बाद सोशल मीडिया पर अनुराग कश्यप को भी ट्रोल किया जाने लगा। सोशल मीडिया पर लोगों ने अनुराग कश्यप से उनकी निजी जिंदगी को लेकर सवाल करने शुरू कर दिए।
दरअसल एक ट्विटर अकाउंट से दंगल एक्ट्रेस जायरा वसीम की माफी वाली बात का जिक्र करते हुए कहा था कि अनुराग कश्यप, आमिर खान जैसे लोगों को जायरा के समर्थन में आना चाहिए। इस ट्विटर अकाउंट को पीएम मोदी भी फॉलो करते है। उस पर ही अनुराग भडक गए।

# 10 टिप्स:होठ रहें मुलायम, खूबसूरत व गुलाबी

# क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार

# गुलाबजल इतने लाभ जानकर, दंग रह जाएंगे आप...


Mixed Bag

Ifairer