‘ब्लेडमैन’ के किरदार को समझने के लिए पुलिसकर्मियों से मिले अंशुमन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 02 July, 2019

‘ब्लेडमैन’ के किरदार को समझने के लिए पुलिसकर्मियों से मिले अंशुमन
मुंबई। अभिनेता अंशुमन झा अपनी आने वाली फिल्म ‘मिडनाइट दिल्ली’ में असल जिंदगी के सीरियल किलर ‘ब्लेडमैन’ का किरदार निभाते नजर आएंगे और फिल्म में अपने इसी किरदार की तैयारी के चलते अंशुमन ने दिल्ली में पुलिसकर्मियों से मुलाकात की।

निर्देशक राकेश रावत की फिल्म ‘मिडनाइट दिल्ली’ दिल्ली के कुख्यात सीरियल किलर राकेश रावत के अपराधों की सच्ची घटनाओं पर आधारित है। वह निर्दोष महिलाओं पर सर्जिकल ब्लेड्स से हमला करता था जिसके लिए बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया था।

इस किरदार की तैयारी के लिए अंशुमन दिल्ली के कुछ पुलिस अफसरों से मिले जो इस केस से जुड़े हुए थे। इंटरनेट पर ब्लेडमैन के बारे में जानकारी हासिल करने के अलावा वह पुलिस से मिले ताकि वह ब्लेडमैन के व्यवहार और उसकी बॉडी लैंग्वेज के बारे में बारीकी से समझ सकें।

अंशुमन ने एक बयान में कहा कि इस किरदार के बारे में उन्होंने जितनी भी जांच-पड़ताल की उसने इस किरदार से जुड़े तथ्यों को समझने में उनकी मदद की।

अंशुमन ने आगे यह भी कहा कि हालांकि आखिरकार एक कलाकार की कल्पनाशक्ति ही सबसे बड़ा साधन है। एक कलाकार के तौर पर किसी बुरे किरदार को निभाने में बड़ा मजा आता है क्योंकि इसमें आपको काफी कुछ सोचने को मिलता है।
(आईएएनएस)

जानिये, दही जमाने की आसान विधि

गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!

महिलाओं के शरीर पर  तिल,आइये जानते हैं   इसके राज


Mixed Bag

error:cannot create object