अंकिता मामले में सीएम धामी ने आरोपियों के रिसोर्ट पर चलवाया बुलडोजर, एसआईटी जांच के आदेश

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 , 2022

अंकिता मामले में सीएम धामी ने आरोपियों के रिसोर्ट पर चलवाया बुलडोजर, एसआईटी जांच के आदेश
देहरादून । अंकिता मामले में सीएम धामी ने आरोपियों के रिसोर्ट पर पहले बुलडोजर चलवाया और अब एसआईटी जांच के आदेश दे दिए हैं। मुख्यमंत्री धामी ने ट्वीट कर कहा, आज सुबह बेटी अंकिता का पार्थिव शव बरामद कर लिया गया। इस हृदय विदारक घटना से मन अत्यंत व्यथित है।

मुख्यमंत्री ने दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए पुलिस उपमहानिरीक्षक पी. रेणुका देवी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन कर इस गंभीर मामले की गहराई से त्वरित जांच के भी आदेश दे दिए हैं। आरोपियों के गैर कानूनी रूप से बने रिजॉर्ट पर बुल्डोजर द्वारा करवाई भी शुक्रवार देर रात को की गई।

धामी ने कहा, हमारा संकल्प है कि इस जघन्य अपराध के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

जनपद पौड़ी गढ़वाल के यमकेश्वर ब्लॉक क्षेत्रांतर्गत गंगा भोगपुर स्थित वंतरा रिसोर्ट में कार्य करने वाली युवती अंकिता भंडारी (19) 18 सितंबर को अचानक लापता हो गई थी। वह डोभ श्रीकोट, यमकेश्वर ब्लॉक, पौड़ी की रहने वाली थी।

परिजनों ने 21 सितंबर को राजस्व पुलिस में अंकिता की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद पौड़ी के जिलाधिकारी के निर्देशानुसार 22 सितंबर को यह मामला रेगुलर पुलिस को हस्तानांतरित किया गया। युवती के लापता होने की घटना का संज्ञान लेते हुए पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार और पौड़ी के पुलिस अधीक्षक ने घटना की त्वरित जांच-पड़ताल के निर्देश दिए थे।

पुलिस अधीक्षक ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अंकिता के हत्यारोपियों को पकड़ लिया। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्हों अंकिता की हत्या कर शव को चीला शक्ति नहर में फेंक दिया था।

पुलिस द्वारा घटना के खुलासे के बाद डीजीपी के निर्देश पर सेनानायक एसडीआरएफ मणिकांत मिश्रा ढालवाला की एसडीआरएफ टीम को पावर हाउस के पास चीला शक्ति नहर में युवती का शव तलाशने का निर्देशन दिया।

एसडीआरएफ रेस्क्यू टीम शुक्रवार से शव की लगातार गहन तलाश कर रही थी। शनिवार सुबह एसडीआरएफ रेस्क्यू टीम व डीप डाइवर्स ने फिर से सर्च ऑपरेशन शुरू किया। राफ्ट के द्वारा की गई सर्चिग के दौरान एसडीआरएफ टीम ने चीला पावर हाउस के पास नहर से अंकिता का शव बरामद कर जिला पुलिस को सौंप दिया। परिजनों ने शव की शिनाख्त कर ली है।

--आईएएनएस


लडकों की इन 8 आदतों से लडकियां करती हैं सख्त नफरत

वक्ष का मनचाहा आकार पाएं

क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार


Mixed Bag

Ifairer