बॉलीवुड में 4 दशक तक काम करने के बाद अनिल कपूर ने साझा किए खास पल

By: Team Aapkisaheli | Posted: 02 Feb, 2023

बॉलीवुड में 4 दशक तक काम करने के बाद अनिल कपूर ने साझा किए खास पल

मुंबई।बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर ने हिंदी सिनेमा में अपने 40 से अधिक वर्षों के सफर को संक्षेप में प्रस्तुत किया है, जहां उन्हें कई पुरस्कारों और सम्मानों से नवाजा गया। अनिल ने इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड में अपने चार दशकों के सफर की कई तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों में दिखाया गया है कि अनिल शोबिज उद्योग में अपने काम के दौरान कई पुरस्कार जीत चुके हैं।
उन्होंने इसे कैप्शन दिया, 4 दशकों में जब मैं आसपास रहा हूं, समय बदल गया है, प्रतिभा बदल गई है, पसंद बदल गई है और दर्शक निश्चित रूप से बदल गए हैं .. एक चीज जो नहीं बदली है वह है कड़ी मेहनत का गुण, ²ढ़ता और ²ढ़ विश्वास, और वे पर्याप्त पुरस्कार हैं.. लेकिन कुछ पुरस्कार चोट नहीं पहुंचाते हैं।
अपने करियर में 100 से अधिक फिल्मों में अभिनय कर चुके 66 वर्षीय अभिनेता ने मेरी जंग में अपनी भूमिकाओं के साथ खुद को एक प्रमुख स्टार के रूप में स्थापित किया। बाद में उन्होंने कर्मा मि. इंडिया, परिंदा, तेजाब, 1942: ए लव स्टोरी, ताल, नायक, वेलकम, रेस, दिल धड़कने दो, मलंग और जुगजग जीयो जैसी फिल्मों में काम किया।
उन्होंने डैनी बॉयल की अकादमी पुरस्कार विजेता फिल्म स्लमडॉग मिलियनेयर के साथ अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों में अपनी शुरूआत की।
वर्कफ्रंट की बात करें तो, अनिल अगली बार आगामी एक्शन-थ्रिलर श्रृंखला द नाइट मैनेजर में दिखाई देंगे, जिसमें आदित्य रॉय कपूर भी हैं। वह ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म फाइटर में भी नजर आएंगे।
--अईएएनएस

गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!

क्या देखा अपने: दिव्यांका त्रिपाठी का ये नया अदांज

महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप


Mixed Bag

Ifairer