रात में आलिया को अकेले देख पांच लडकों की नीयत हुई खराब...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 22 Oct, 2014

रात में आलिया को अकेले देख पांच लडकों की नीयत हुई खराब...
क्वीन फिल्म विकास बहल इस बार एक शॉर्ट फिल्म गोइंग होम के जरिए दर्शकों से रूबरू होंगे। साढे पांच मिनट की इस फिल्म में एक्ट्रेस आलिया भट्ट को लिया है। फिल्म में लडकियों की सुरक्षा के मुद्दे को उठाया गया है। इसे यूटयूब पर अब तक 5 लाख से ऊपर टि्स मिल चुके है।
फिल्म में दिखाया गया है कि रात को सुनसान सडक पर कार चला रही एक लडकी के पास उसकी मां का फोन आता है। वह मां से कहती है कि वह बस, 10 मिनट में घर पहुंच रही है। इतना कहकर वह फोन काटती ही है कि उसकी कार खराब हो जाती है। अकेली लडकी को देखकरपांच लडके गलत नीयत से वहां आ जाते है। इस बीच कई ऎसी बाते होती है, जो लडकियों की सुरक्षा परसवाल उठाते है।
 इस फिल्म के जरिए सभी से यह सवाल उठाया गया है कि क्या हम लडकियों को ऎसा समाज दे सकत हैं, जहां उनकी सुरक्षा की फिक्र ना हो। विकास कहते है कि इस फिल्म के जरिए उन्होंने लडकियों के लिए आदर्श समाज की कल्पना की है, जिसमें लडकी को घर से बाहर निकालने से पहले डरना या सोचना न पडे।
बता दें कि आलिया का यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। इस वीडियो को अबतक 1,497,106 लोगों ने देखा है। यह वीडियो 17 अक्टूबर को यू-ट्यूब पर डाला गया है। इस शॉट फिल्म को बनाने का मकसद ल़डकियों के लिए एक अच्छे समाज की कल्पना करना है जिससे ल़डकियों को घर से बाहर निक लने के लिए सोचना नहीं प़डे।

Mixed Bag

Ifairer