बिहार चुनाव : सिंघम की एक झलक पाने के लिए उमडा लोगों का हुजूम

By: Team Aapkisaheli | Posted: 09 Oct, 2015

बिहार चुनाव : सिंघम की एक झलक पाने के लिए उमडा लोगों का हुजूम
पटना। बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हैं। इस बार महागठबंधन और एनडीए का मुकाबला अहम माना जा रहा है। हालांकि सभी पार्टियों के नेता अपनी अपनी पार्टियों के उम्मीदवारों को जिताने के कोई कसर नहीं छोड रहे हैं।

राजनीतिक पार्टियों के नेता आपस में अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं और अपने उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित करने के लिए जनता से नए नए वायदे व घोषणाएं भी कर रहे हैं। चुनाव की इस कडी में एनडीए यानि भाजपा की तरफ से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बिहार में रैलियां कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर बिहार में फिल्म अभिनेता अजय देवगन ने आज जनता से अपनी की कि भाजपा को वोट दें।

यानि भाजपा की ओर से फिल्म अभिनेता अजय देवगन आज बिहार में चुनाव प्रचार के लिए मैदान में उतारे हैं वे भाजपा के पक्ष में चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

वहीं बिहार के लोगों ने फिल्म अभिनेता अजय देवगन को अपनी बीच पाकर काफी उत्साहित दिखाई दिए और अजय देवगन की एक झलक पाने के लिए लोगों की भीड बेकाबू हो गई। सूत्रों के अनुसार बिहार में बीजेपी उम्मीदवारों के लिए वोट मांगने पहुंच गए हैं अभिनेता अजय देवगन। बॉलीवुड के असली सिंघम की एक झलक पाने के लिए हजारों की संख्या में लोग स़डकों पर दिख रहे हैं। जमुई जिले के झाझा में अजय देवगन ने रोड शो करके बीजेपी उम्मीदवार रवींद्र राय के पक्ष में वोट मांगा।

अजय देवगन ने फिल्मी डायलॉग बोलकर वोटरों को लुभाने की कोशिश की।अजय देवगन का बिहार से पुराना कनेक्शन है। गंगाजल, अपहरण जैसी अजय देवगन की हिट फिल्में बिहार की पृष्ठभूमि पर बनी थी। गंगाजल में अजय पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं। जो भागलपुर के चर्चित अखफो़डवा कांड पर आधारित है। अखफो़डवा कांड जब हुआ था तब वहां के एसपी बीडी राम थे जो कि अब झारखंड के पलामू से बीजेपी के सांसद हैं। अपहरण फिल्म बिहार के किडनैपिंग कांड पर आधारित थी।

अजय देवगन की इन फिल्मों के डायरेक्टर बिहार के ही रहने वाले प्रकाश झा हैं। प्रकाश झा पिछले साल जेडीयू के टिकट पर बेतिया से लोकसभा का चुनाव ल़डे और हार गये थे। इससे पहले आज पटना पहुंचने पर अजय देवगन ने सुशील मोदी, मनोज तिवारी और शाहनवाज हुसैन से मुलाकात की। शाहनवाज ने टि्वटर पर अजय देवगन के साथ अपनी तस्वीरें भी साझा की है।

Mixed Bag

Ifairer