अपकमिंग फिल्म में हेलेन केलर की भूमिका निभाएंगी एक्ट्रेस मिलिसेंट सिममंड्स

By: Team Aapkisaheli | Posted: 15 Oct, 2021

अपकमिंग फिल्म में हेलेन केलर की भूमिका निभाएंगी एक्ट्रेस मिलिसेंट सिममंड्स
लॉस एंजिल्स । अमेरिकी अभिनेत्री और दिन्यांग कार्यकर्ता मिलिसेंट सिममंड्स अपकमिंग फीचर फिल्म हेलेन एंड टीचर में हेलेन केलर की भूमिका निभाएंगी, वहीं राचेल ब्रोसनाहन उनकी शिक्षक ऐनी सुलिवन की भूमिका निभाएंगी। वैराइटी डॉट कॉम के अनुसार, सिमंड्स की कास्टिंग स्क्रीन पर डीफ के प्रतिनिधित्व के लिए एक महत्वपूर्ण मोड़ है। वर्षों से केलर की कहानी के अधिकांश रूपांतरों में आम तौर पर ऐसे एक्टर शामिल थे, जो बहरे नहीं हैं। इस बीच, ब्रोसनाहन, केलर इसे नई ऊंचाई पर ले जाएंगी।

1900 के दशक की शुरूआत में, कहानी रेडक्लिफ कॉलेज, हार्वर्ड विश्वविद्यालय में केलर के अशांत समय का अनुसरण करती है, जब उसकी तेजी से बढ़ती विश्व²ष्टि और यौन जागृति उसे रूढ़िवादी सुलिवन के साथ सीधे संघर्ष में लाती है।

जब सुलिवन को युवा और प्रतिभाशाली प्रकाशक, जॉन मैसी द्वारा प्यार किया जाता है, तो दो महिलाओं के बीच तनाव बढ़ जाता है, जिससे उनकी दोस्ती टूट जाती है।

केलर की कहानी को कई स्टेज प्रस्तुतियों (सबसे प्रसिद्ध विलियम गिब्सन की 1959 में द मिरेकल वर्कर) और डिज्नी की 2000 की टीवी फिल्म द मिरेकल वर्कर सहित फिल्मों में रूपांतरित किया गया है। (आईएएनएस)

क्या सचमुच लगती है नजर !

महिलाओं के शरीर पर  तिल,आइये जानते हैं   इसके राज

ब्लैक हैड्स को दूर करने के लिए घरेलू टिप्स


Mixed Bag

Ifairer