आप ने दिल्ली हिंसा के लिए शाह को ठहराया जिम्मेदार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 26 Feb, 2020

आप ने दिल्ली हिंसा के लिए शाह को ठहराया जिम्मेदार
नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) ने दिल्ली हिंसा पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए शांति की अपील की है। पार्टी ने न केवल दिल्ली के दंगों पर बात की, बल्कि एक महत्वपूर्ण समय पर इसका राजनीतिकरण भी किया। पार्टी ने दिल्ली में हुई हिंसा के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर सवाल उठाए। आप नेता संजय सिंह ने यहां एक पत्रकार सम्मेलन में कहा, अगर अमित शाह और उनके पुलिस बल दंगों को रोक नहीं सकते तो वह सेना क्यों नहीं भेज रहे हैं? सेना को तुरंत दिल्ली भेजा जाना चाहिए और दंगा भड़काने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।

मामले को राजनीतिक मोड़ देते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि अभी तक शाह ने शांति की अपील भी नहीं की है। उन्होंने पूछा, क्या अमित शाह की कोई जिम्मेदारी नहीं है?

आप के एक अन्य वरिष्ठ नेता गोपाल राय ने दिल्ली पुलिस पर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि पिछले तीन दिनों से एक बार भी दिल्ली पुलिस आयुक्त ने आप नेताओं का फोन नहीं उठाया। उन्होंने कहा, दिल्ली जल रही है और पुलिस आयुक्त ने भी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

राय ने कहा, दिल्ली सरकार ने अग्निशमन विभाग और सभी अस्पताल अधिकारियों को सतर्क रहने और इस कठिन समय में नागरिकों की मदद करने के निर्देश दिए हैं। हम दिल्ली में स्थिति पर करीब से नजर रख रहे हैं।

दिल्ली हिंसा में अब तक 21 लोगों के मारे जाने की खबर है, जो हाल के दिनों में सबसे खराब स्थिति में से एक है। यहां हिंसा के दौरान एक हेड कांस्टेबल भी अपनी जान गवां चुके हैं।

नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के समर्थक और विरोधी प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प के बाद हिंसा उत्पन्न हुई है। (आईएएनएस)

ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...

सोनाक्षी के बोल्ड लुक्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप!

जानिये, दही जमाने की आसान विधि


Mixed Bag

error:cannot create object