आमिर को गहलोत का आश्वासन : खुलेगी फास्ट ट्रेक कोर्ट

By: Team Aapkisaheli | Posted: 09 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
आमिर को गहलोत का आश्वासन : खुलेगी फास्ट ट्रेक कोर्ट
जयपुर। अपने पहले टीवी शो सत्यमेव जयते के जरिए राजस्थान में कन्या भ्रूण हत्या के मामले को प्रमुखता के साथ उठाने वाले आमिर खान ने बुधवार को राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से चालीस मिनट लम्बी बातचीत की, जिसमें उन्होंने फास्ट ट्रेक कोर्ट बनाने की मांग की। उनकी मांग पर अशोक गहलोत ने कहा कि वे चीफ जस्टिस से फास्ट ट्रेक कोर्ट खोलने के बारे में बातचीत करेंगे और जल्द से जल्द से कोर्ट खोली जाएगी।

पत्रकारों द्वारा आमिर से यह पूछे जाने पर कि क्या वे अपने शो में और भी मुद्दों को उठाएंगे, आमिर ने कहा कि उनके शो के जरिए इस तरह के 13 और मुद्दों को उठाया जाएगा। आमिर ने यह भी कहा कि अगले मुद्दे के लिए रविवार तक का इंतजार करें। वही गहलोत ने कहा कि आमिर ने अपना काम किया। अब हम अपना काम करेंगे। आमिर कहा कि कन्या भू्रण हत्या जो एक क्राइम है उसे दिखाकर मैंने एक बदलाव लाने की कोशिश की है।

आमिर ने कहा कि मुझे अपने जीवन में जो सीख मिली है वही सीख आपके सामने रखने की कोशिश कर रहा हूं। इस बदलाव को मैं मनोरंजन के माध्यम से सामने लाने का प्रयास कर रहा हूं। आमिर ने कहा कि मैंने इस कार्यक्रम के माध्यम से लोगों के दिल तक पहुंचने की कोशिश है ताकि लोग अपने आपसे पूछ सके कि उन्होंने समाज के लिए क्या किया। लोग अपने आप से पूछ सके कि उन्होंने जो काम किया है क्या वह सही किया।

न्यायपालिका अपना काम कर रही है, पुलिस और सरकार अपना काम कर रही है। हमने क्या किया। अब हमें भी अपने देश के लिए कुछ न कुछ करना होगा। हम सिर्फ किसी के भरोसे नहीं बैठ सकते। मैं इस मनोरंजन के माध्यम से लोगों को संदेश देेने का प्रयास कर रहा हूं ताकि वह अपने समाज में हो रहे गलत कामों के खिलाफ आवाज उठा सके। अपने रियल्टी शो सत्यमेव जयते को लेकर चर्चा में आए आमिर ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के हाउस पर पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मैं कोई कार्यकर्ता नहीं हूं।

मैं तो सिर्फ एक हिंदुस्तानी होने के नाते अपना काम करने की कोशिश करता हूं। उन्होंने कहा कि मेरा पैशन है कि मैं लोगों के सामने फिल्में बना कर मनोरंजन करूं। वह भी इसलिए कि मैं लोगों के दिलों को छू सकंू। मंै सिर्फ कोशिश कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम के माध्यम से लोगों के दिलों में पहुंचना चाहता हूं। जहां मेरी जरूरत होगी, वहां पर मैं रहूंगा।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer