2017: तीनों खानों 6 बड़ी फिल्मे, अक्षय-अजय का पंच

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 , 2016

2017: तीनों खानों 6 बड़ी फिल्मे, अक्षय-अजय का पंच
मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार्स वर्ष 2017 की तैयारी में जुट गए है। परन्तु जैसे जैसे बॉलीवुड फिल्मों की घोंषणा हो रही है। वैसे वैसे सभी सुपरस्टार्स के फैंस का इंटरेस्ट बढ रहा है। आने वाली वर्ष में हमारे पांचों सुपरस्टार्स एक से बढकर एक फिल्में लेकर आयेगे।

आगामी वर्ष का बॉलीवुड फिल्मों की रूपरेखा देखी जाए तो शाहरूख खान की तीन फिल्में, अक्षय कुमार की तीन फिल्में, अजय देवगन की दो फिल्में और सलमान खान की दो फिल्में है।

फिल्म रईस से शाहरूख खान साल की शुरूआत करेंगे। राहुल ढोलकिया की ये फिल्म मियांभाई, गुजरात के एक बिजऩेसमैन अब्दुल लतीफ पर आधारित है जो 90 के दशक में गुजरात का सबसे बड़ा शराब माफिया था।
द रिंग किंग खान अपनी इम्तियाज़ अली स्टारर फिल्म की शूटिंग प्रेग में शुरू कर चुके हैं। और उनका लुक देखकर आपको फिर एक बार अपने होश संभालने की ज़रूरत पड़ेगी। वो लग ही इतने हैंडसम रहे हैं। फिल्म में शाहरूख खान को थोड़े ही दिन में अनुष्का शर्मा को शामिल कर लेगे।

आनंद एल राय शाहरूख खान की आनंद एल राय वाली फिल्म जिसमें वो बौने बने हैं। इससे ज़्यादा इस फिल्म के बारे में कोई कुछ नहीं जानता। बस ये भी कि पहले ये फिल्म सलमान खान कर रहे थे और ये कि इसकी शूटिंग दिसंबर से चालू होनी है।

सलमान खान की ट्यूबलाइट ईद 2017 पर सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। फिल्म में सलमान खान स्पेशल इंसान बने हैं और फिल्म काफी सारा इमोशनल ड्रामा दिखाएगी। फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं कबीर खान और फिल्म में सोहेल खान और एक चीनी एक्ट्रेस जहुजहु दिखाई देंगी।

अतुल अग्निहोत्री प्रभुदेवा सात वर्ष बाद सलमान खान को लेकर एक बार फिर वापस लौट रहे हैं। वांटेड 2 उनके दिमाग में चल रहा है। परन्तु अब ये नई फिल्म वांटेड का सीक्वल है कि नहीं, इस पर किसी ने कोई खुलासा फिलहाल नहीं किया है।

अजय देवगन के साथ मिलन लूथरिया तैयारी में है। फिल्म की कास्ट फाइनल हो चुकी है। फिल्म में अजय देवगन का साथ देंगे इमरान हाशमी, विद्युत जामवाल, इलियाना डीक्रूज़, ईशा गुप्ता और संजय मिश्रा। फिल्म 12 मई 2017 को रिलीज़ के लिए तैयार रहेगी।

सन्स ऑफ सरदार अजय देवगन के लिए फिलहाल दो फिल्में काफी विशेष हैं। पहली शिवाय, जो कि इस साल दिवाली के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। दूसरी फिल्म है सन्स ऑफ सरदार, जो 2017 की दिवाली पर रिलीज होगी।
जॉली एलएलबी अक्षय कुमार स्टारर फिल्म जॉली एलएलबी 2 के सीक्वल की शूटिंग चालू हो गई है। सुभाष कपूर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल यानि की वकील का रोल निभाएंगे। जबकि हीरोइन के रूप में हुमा कुरैशी को लॉक किया गया है। फिल्म फरवरी में रिलीज़ होगी।

फिल्म रजनीकांत की सुपरहिट फिल्म का सीक्वल है और अक्षय कुमार फिल्म की निगेटिव लीड हैं। फिल्म में अक्षय कुमार और रजनीकांत के अलावा मेन लीड में होंगी एमी जैक्सन। एमी अक्षय के साथ सुपरहिट फिल्म सिंह इज़ ब्लिंग में भी दिख चुकी हैं। अक्षय कुमार ने अपनी अगली फिल्म क्रैक का पोस्टर जारी कर दिया है। फिल्म का निर्देशन करेंगे नीरज पांडे और यह फिल्म 15 अगस्त 2017 को रिलीज होगी।

Mixed Bag

Ifairer