1 of 1 parts

असल जिंदगी में कैसी दिखती हूं, इसकी चिंता नहीं करती : श्रद्धा कपूर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 03 Sep, 2019

असल जिंदगी में कैसी दिखती हूं, इसकी चिंता नहीं करती : श्रद्धा कपूर
मुंबई। अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का कहना है कि वास्तविकता में दिखावा उनके जीवन का बहुत छोटा हिस्सा है। उनका कहना है कि वह असल जिंदगी में कैसी दिख रही हैं, इसकी चिंता उन्हें नहीं रहती हैं। श्रद्धा इसी हफ्ते रिलीज होने वाली अपनी आगामी फिल्म छिछोरे में दो बहुत अलग किरदार निभाती नजर आएंगी।

श्रद्धा ने आईएएनएस को बताया दिखावा मेरे पेशे का एक छोटा सा हिस्सा है। यह सभी अभिनेताओं के जीवन में नहीं है। इसलिए मैं इसके साथ काफी सहज हूं। मुझे रंगों और अलग-अलग हेयर स्टाइल आजमाना पसंद है। जब फिल्मों में मेरे किरदारों की बात आती है तो इसके लिए मेकअप एक महत्वपूर्ण हिस्सा है।

श्रद्धा ने हालांकि कहा कि वह इसके लिए चिंतित नहीं रहती कि वास्तविक जीवन में वह कैसी दिखती हैं। उन्होंने कहा, मैं वास्तविक जीवन में कैसी दिखती हूं, इसके लिए ज्यादा सचेत नहीं रहती हूं। ऐसे कई दिन होते हैं जब मुझे फुंसी (पिंपल) होती हैं और मेरे बाल खराब होते हैं। इसके अलावा अधिक यात्रा करने के कारण मेरी त्वचा थकी हुई दिखती है। मैं एयरपोर्ट पर उसी तरह से फोटो खींचती हूं और इसके साथ मैं ठीक हूं। फुंसी स्वाभाविक रूप से हो जाती है और हम सभी मानव हैं, न कि प्लास्टिक। कई सौंदर्य और कॉस्मेटिक ब्रांडों का समर्थन करती दिखने वाली अभिनेत्री इसके बाद हंसती हैं।

बॉक्स-ऑफिस पर दो हफ्तों के अंदर ही श्रद्धा की दो फिल्में रिलीज होनी है। जहां तेलुगू सुपरस्टार प्रभास के साथ उनकी फिल्म साहो शुक्रवार को चार भाषाओं में रिलीज हो चुकी है। वहीं अगले सप्ताह नीतेश तिवारी की छिछोरे रिलीज होगी।

छिछोरे में श्रद्धा के साथ सुशांत सिंह राजपूत, वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर, ताहिर राज भसीन और नवीन पॉलीशेट्टी शामिल हैं।

श्रद्धा ने कहा, मेरे लिए यह एक दिलचस्प फिल्म है क्योंकि मैं दो पीढ़ियों के दो किरदार निभाती नजर आउंगी। मैं इसमें एक कॉलेज की छात्रा और एक युवा लड़की की मां का किरदार निभा रही हूं। एक ही फिल्म में दो पीढ़ियों का किरदार निभाना दिलचस्प है। छिछोरे छह सितंबर को रिलीज होगी। (आईएएनएस)

#उफ्फ्फ! ऐश ये दिलकश अदाएं...


Shraddha Kapoor

Mixed Bag

News

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार 
करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है
 जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा,
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा, "एक चीज जो मैंने अपने बारे में सीखी है, वह यह कि मुझे अलग, भीड़ से दूर रहना पसंद है। मैंने खुद से प्यार किया है। मैंने बहुत से लोगों को शिकायत करते देखा कि वे घर पर बोर हो चुके हैं या वे बाहर नहीं जा सकते। मैं भी एक एक्सट्रोवर्ट हूं, मैं एक बहुत ही सामाजिक व्यक्ति हूं, लेकिन इस क्वारंटाइन ने मुझे यह एहसास दिलाया है कि मैं लोगों से मिलने की बजाय अलगाव पसंद करती हूं, क्योंकि मैं वास्तव में लोगों के संपर्क में नहीं हूं।"उन्होंने आगे कहा, "मैं किताबे पढ़ने पर जोर दे रही हूं, ज्यादा टेलीविजन नहीं देखा, लेकिन अब शो देखना शुरू कर दिया है। मैंने अपनी मां के साथ बहुत समय बिताया है, और ईमानदारी से कहूं तो ऐसे दिन भी थे जब मैंने कुछ नहीं किया।"भूमी का कहना है कि आत्म-प्रेम खुशी की चाबी है और उसने इस लॉकडाउन में खुद को प्राथमिकता दी है।उन्होंने आगे कहा, "मैंने जीवन में जो कुछ भी महत्वपूर्ण है, उसे प्राथमिकता दी है। मैंने खुद को फिर से शिक्षित किया है। लेकिन सबसे बड़ी सीख यह रही है कि मुझे अकेले रहना बहुत पसंद है।" (आईएएनएस)

Ifairer