1 of 1 parts

इन राशि के लोगों को भूलकर भी नहीं पहननी चाहिए कछुए की अंगूठी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 Apr, 2019

इन राशि के लोगों को भूलकर भी नहीं पहननी चाहिए  कछुए की अंगूठी
ज्योतिष शास्त्र की सलाह से कई लोग हाथ में रत्नों वाली अंगूठी या फिर ब्रेसलेट में या गले की चेन में रत्नों को मढ़वाकर पहनते हैं। ये रत्न भिन्न-भिन्न रंगों के होते हैं। इन्हें पहनने के पीछे का कारण भी जातक की कुंडली के होता है। लेकिन आजकल रत्नों के अलावा भी कई तरह की अंगूठियां लोगों के हाथों में दिखती हैं जिसमें से एक है ‘कछुए वाली अंगूठी।’

आजकल आपने देखा होगा की कछुवे की अंगूठी पहने आपने बहुत लोगों को देखा होगा। पर बहुत से लोग नहीं जानते की कछुवे वाली अंगूठी पहनना शुभ भले ही माना जाता है पर हर किसी को ये शुभ फल नहीं देता।

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कुछ राशियों के लिए ये उत्तम भाग्य फल देता है पर कुछ राशियां ऐसी भी है जिन्हें ये बिलकुल भी अनुकूल प्रभाव नहीं देता।

ऐसे में अगर इन राशियों के जातक हाथ में कछुवे की अंगूठी को धारण करते है को बर्बादी निश्चित है। आज हम बताने जा रहे है कि किन राशियों के लिए कछुए वाली अंगूठी अशुभ होती है, आइए जानते है।

ज्योतिष के अनुसार, मेष, कन्या, वृश्चिक और मीन राशि के लोगों को भूलकर भी कछुए की अंगूठी नहीं पहननी चाहिए।

क्या पड़ता है बुरा प्रभाव...
इन राशियों के लोगों द्वारा कछुए की अंगूठी पहनने से इसका विपरीत प्रभाव होता है। और उनके व्यापार और कामकाज में नुकसान होता है। इनके जीवन में दुख-दर्द बढ़ जाता है, और परिवार में क्लेश का वातावरण बन जाता है। और इनकी धन-दौलत में कमी आने लगती है। इसलिए इन राशियों के लोग भूलकर भी कछुए की अंगूठी नहीं पहने।

#उफ्फ्फ! ऐश ये दिलकश अदाएं...


Turtle ring, zodiac signs donot putting tortoise ring,tortoise ring benefits,astro tips for turtle ring,dharm news,astro news,astrology news in hindi,vastu tips,jeevan matra,astrology,vastu tips for home,vastu tips to getting success,vastu tips in hindi,vastu tips in hindi for home,vastu tips for success hindi,hindi vastu tips for home,benefits and rules of tortoise ring,astrology in hindi

Mixed Bag

error:cannot create object