1 of 1 parts

हर लडका चाहता है अपने रिश्ते में ये बातें

By: Team Aapkisaheli | Posted: 30 Nov, 2017

हर लडका चाहता है अपने रिश्ते में ये बातें
अक्सर रिलेशनशिप को लेकर लड़कियों की ही प्रायोरिटी के बारे में सोचा और समझा जाता है।जबकि जबकि कोई भी रिश्ता दोनों की भागीदारी से बनता है। तो आज हम आपको अपने आर्टिकल के जरिये बताएंगें कि लड़के क्या चाहते हैं रिलेशनशिप में।

हम लड़कियों को जब प्यार होता है तो हम उसके बिना कुछ सोचना भी नहीं चाहते हैं जबकि लड़के आपको टूटकर चाहने के बावजूद पर्सनल स्पेस चाहते हैं। उन्हें उनका स्पेस देती रहें, इसे बहस का मुद्दा न बनाएं। इससे आप में भी उनकी दिलचस्पी बनी रहेगी और वो ज्यादा खुश रह सकेंगे।
महिलाओं के ये 6 राज जान चौंक जाएंगे आप
पत्नी को नींद न आए,नींद पूरी न हो तो समझो


इज़्ज़त
हर रिश्ते में रेस्पेक्ट होना बेहद जरूरी हैं, प्यार और नोकझोंक तो ताउम्र चलती रहती हैं लेकिन इन सब के कभी भी उसे हर्ट न करें। हर लड़का चाहता है कि उसे वो इज़्ज़त मिले जो वो डिजर्व करता है और इसी के लिए वो मेहनत भी करता है। ये इज़्ज़त तब और भी खास हो जाती है जब उसे अपने चाहने वालों से मिले। अगर आप उसे इज़्ज़त नहीं देती हैं तो वो कहीं न कहीं रिश्ते बोझ समझने लगते हैं।

कहा जाता हैं कि मर्द बेहद मजबूत दिल के होते हैं शायद इसीलिए वह चाहकर भी अपने इमोशंस को जाहिर नहीं कर पाते। जिस तरह लड़कियों को इमोशनल स्पोर्ट की जरूरत होती है। उन्हें भी किसी इमेश्नल सपोर्ट की ज़रूरत होती है पर वो  इमोशंस के नाम पर वैसे ही नहीं खुल पाते जैसे हम लड़कियां सेक्स के नाम पर। उन्हें थोड़ा वक्त लगता है। अगर आपका बॉयफ्रेंड आपके सामने अपनी सारी फीलिंग्स रखता है। आपके सामने खुलकर रोने की भी हिम्मत जुटा लेता है तो आप वाकई अच्छी गर्लफ्रेंड हैं।

कहा जाता है कि लड़के लड़कियों से थोड़ा ज्यादा पजेसिव होते हैं. और हम लड़कियों के साथ दिक्कत ये हैं कि हमे कोई भरोसे वाला लड़का नहीं मिलता, जबकि बेचारे लड़के इसलिए परेशान रहते हैं कि वो जिस लड़की को अपना लेते हैं उसके साथ बहुत दूर तक की सोच लेते हैं। वो चाहते हैं कि उनकी आने वाली लाइफ़ में, उनके हर प्लान में वो लड़की भी शामिल हो। वो अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर निश्चिंत रह सकें।
क्या आप जानते हैं गर्म दूध पीने के ये 7 फायदे
बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके

#क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार


Things every boy need in relationship, love relationship, love couple, love news, relationship, extra marital affairs, long time extramarital affairs, marriage meaning, arranged marriage, love marriage, married life

Mixed Bag