1 of 1 parts

महिलाओं के ये अंग खोल देते है सारे राज

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 Feb, 2019

महिलाओं के ये अंग खोल देते है सारे राज
हमारे शरीर में बहुत से ऐसे अंग है जो हमको बहुत से संकेत देते है। समुद्रशास्त्र के अनुसार स्त्री और पुरुषों के व्यवहार और उनकी आदतों के बारे में उनके शरीर के अंगो से पता लगाया जा सकता है।

समुद्रशास्त्र के अनुसार आज हम बताए गए कुछ संकेतों के बारे में बता रहे है जिससे आप महिला के व्यवहार जान सकते है। आइए इन अंगों से महिलाओं के व्यवहार के बारे में जानते है।

महिलाओं के होंठ...
समुद्रशास्त्र के अनुसार आप महिलाओं के व्यवहार के बारे में जान सकते है। जैसे की महिलाओं के होठ से आप बहुत से राज जान सकते है। आप ने यह तो सुना ही होगा कि होंठ महिलाओं के लिए बहुत बड़ा आकर्षण का केंद्र है। ऐसा कहा जाता है कि महिलाओं के होठों को देख कर आप महिला के बारे में बहुत कुछ जान सकते है।

समुद्रशास्त्र के अनुसार, जिन महिलाओं के होंठ डार्क और मोटे होते हैं, ऐसी औरते जल्द ही अपने पति को खो देती हैं। वहीं जिन महिलाओं के होंठ पतले, चिकने और लाल होते हैं ऐसी महिलाएं बहुत ही रोमांटिक होती है ये अपने पति पर प्यार की बरसात कर देती है। इनके पति इनसे हमेशा ही खुश रहते है।

महिलाओं की ठोड़ी...
समुद्रशास्त्र के अनुसार, महिलाओं के चेहरे पर ठोड़ी का एक अपना महत्व होता है इसका आकर महिलाओ की खूबसूरती को और भी बढ़ता है लेकिन क्या आपको पता है की इसके द्वारा आप किसी भी महिला के बारे मे बहुत सी जानकारी ले सकते है।

बता दे की जिन महिलाओं की ठोड़ी पर डिंपल होती हैं, ऐसे महिलाएं ज्यादा भाग्यशाली होती हैं। वहीं जिन महिलाओं की ठोड़ी गोल होती है ये महिलाएं बहुत वफा दार होती है। इसके अलावा जिन महिलाओं की ठोड़ी लंबी होती है वे सांसारिक सुखों की तरफ जल्दी आकर्षित हो जाती ऐसी महिलाओं से हमेशा ही बच कर रहना चाहिए।

#क्या देखा अपने: दिव्यांका त्रिपाठी का ये नया अदांज


महिलाओं के अंग,व्यवहार,समुद्रशास्त्र,these parts of your body,all secrets of women,dharm news,astro news,astrology news in hindi,vastu tips,jeevan matra,astrology,astu tips for home,vastu tips to getting success,vastu tips in hindi,vastu tips in hindi for home,vastu tips for success hindi,hindi vastu tips for home,astrology in hindi

Mixed Bag

error:cannot create object