1 of 1 parts

प्यार की कोई उम्र नही होती है

By: Team Aapkisaheli | Posted: 19 Jun, 2018

प्यार
 की कोई उम्र नही होती है
प्यार की कोई उम्र नही होती है, प्यार तो बस हो जाता है, जब प्यार होता है तब मन पंछियो की तरह खुले आसमान में उ़डना चाहता है। यह तो सब जानते है कि प्यार के धागे दिल के तारो से जुडे़ होते है, लेकिन इस भावनात्मक रिश्ते में जब शारीरिक संबंधो का जु़डाव हो जाता है तो यह प्यार के रंग को और गहरा कर देता है। आज हम भी आपको आपके प्यार के रंग को और गहरा बनाने के कुछ कारगर उपाय बताने जा रहे है। आप चाहे अभी प्यार के शुरूआती दौर में हो या फिर इसमें पारंगत हो चुके है यह उपाय आपके जीवन में प्यार की महक को और तरोताजा करे देंगे।
प्यार की भावनाएं यौन संबंधो की गहराई के साथ और बढ़ जाती है और यौन संबंधो में पूर्ण सुख पाने के लिए सबसे ज्यादा आवश्यक है, एक-दूसरे को पूरी तरह समझना, एक दूसरे की भावनाओं को समझे ज्यादातर महिलाएं कह ही नही पाती कि यौन-संबंध बनाते वक्त उन्हे सबसे ज्यादा क्या आंनददायक लगता है, इसलिए यदि आपको लगता है कि आपका साथी पुरूष आपके साथ वो सब नही कर रहा है जो आपको खुशी देता है और जो आपको अपने साथी के और करीब जाने को प्रेरित करता है तो आप बेझिझक होकर अपने साथी की भावनाओं को ठेस पहुंचाये बिना यह बात बतायें आप क्या पंसद करती है। आप चुपके से अपने साथी के कानों में फुसफुसाए कि जब तुम मुझे यहॉं छूते हो तो मेरा मन काबू में नही रह पाता और मैं तुम्हारे करीब और करीब आने से खुद को नही रोक पाती हू, यकीन मानिए यह आपके साथी को आपसे और अधिक प्यार करने की और आर्कषित करेगा और आप दोनो यह महसूस करेंगे कि अगली बार यौन संबंध बनाते वक्त आपके प्यार में नया जोश है। प्रेम व दांपत्य संबंधो की सरसता व गरमाहट में चुंबन अहम़ भूमिका निभाता है। अक्सर पति-पत्नी व प्रेमी जो़डे अपने प्यार की प्रदर्शित करने के लिए एक-दूसरे का चुंबन लेते है। चुंबन की गरमाहट से आप अपने साथी को अपने प्यार के मोहपाश में पूरी तरह गिरफ्तार कर सकते है इसलिए जब भी आप अपने साथी के साथ चुंबन का सुखद अनुभव ले रहे हो तो अपनी आंखे बंद रखे और बस मन ही मन उसके प्यार की अंतरंगता को महसूस कीजिए, और अनुभव कीजिए कि आप सिर्फ एक-दूसरे के है, आप दोनो का प्यार पूरी तरह एक दूसरे के लिए समर्पित है फिर देखिएगा कि कैसे आप दोनों में ही प्यार के साथ साथ एक दूसरे में पूरी तरह समा जाने का एहसास और प्रगढ़ हो जायेगा। महिलाओ की तरह ही पुरूषो में भी यह चाहत होती है कि उसका साथी भी उसे यौन संबंधो के सुखद पलो का एहसास कराएं। इसके लिए आप अपनी साथी की यौन-संबंधो से जुडी फेंटसीस के बारे में जाने और उसे पूरा करने की कोशिश करें, आप अपने साथी की ऑंखो पर स्लिक स्र्फाफ की सहायता से पट्टी बांधकर उसे अपने शरीर का स्पर्श कराइये, अपने साथी के कुछ संवेदनशील हिस्से जैसे कान, गला आदि पर अपने चुंबन व प्यार की बौछार करें यह आपके साथी के रोम-रोम में सिरहन पैदा कर देगा और वो निश्चित ही अपनी सुधबुध खोकर आपका हो जाएगा।
अगर आपको यौन-संबंधो के बीच में बात करना पंसद नही है तो कोई बात नही परंतु आप इसके बाद अपने साथी द्वारा उस वक्त किये गये बेस्ट पार्ट की प्रशंसा करना न भूलें , एक दूसरे को अवश्य बताये कि उसके द्वारा की गई उस क्रियाओं ने आपको सबसे ज्यादा रोमांचित किया था, इसलिए शरमाए नही और एक लंबी सांस भरते हुए अपने साथी पर अपनी इच्छाओ को जाहिर कर दीजिए यह आप दोनों में एक दूसरे के प्रति विश्वास की भावना को और बढाएगा याद रखें एक अच्छा यौन संबंध उससे पहली व बाद की जाने वाली क्रियाओ पर निर्भर करता है। इस तरह बस अपने प्यार करने की स्र्टाइल में थोडी से छे़डछ़ाड से आप अपने संबंधो को और रोमांचक बना सकते है, और देखिएगा कि कैसे आप दोनो का प्यार एक नये आयाम बनायेंगा और आपको ऎसा लगेगा कि हर नया दिन आप दोनो के लिए एक नये-नये प्यार और संबंध मे होने वाले सुखद एहसास का अनुभव लेकर आया है।महिलाओं को कैसे करे आकर्षित

#गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये 10 बदलाव


There is no age for love, sex no age, romance, love

Mixed Bag

Ifairer