1 of 5 parts

जानिये: बॉलीवुड की दिलकश हसीनाओं के स्टाइल के बारे में

By: Team Aapkisaheli | Posted: 10 Oct, 2016

जानिये: बॉलीवुड की दिलकश हसीनाओं के स्टाइल के बारे में
जानिये: बॉलीवुड की दिलकश हसीनाओं के स्टाइल के बारे में
किसी की झील-सी गहरी आंखों में डूब जाने को जी करता है, तो कहीं लरजते होंठों का तबस्सुम  होश गुम कर देता है। बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाओं कातिल अदाओं का जादू दर्शकों के लिए दिलो-दिमाग पर हावी रहता है कि कैसे इन लुक हर स्टाइल स्टेटमेंट बन जाती है, तो आइए, जानते है कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपडा और विद्या बालन के स्टाइल मंत्र के बारे में।

जानिये: बॉलीवुड की दिलकश हसीनाओं के स्टाइल के बारे में Next
new Style of Bollywood actresses, bollywood beauties fashion trends, latest fashion ideas, kareena kapoor khan, priyanka chopra, katrina kaif, bollywood latest fashion

Mixed Bag

News

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार 
करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है
 जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा,
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा, "एक चीज जो मैंने अपने बारे में सीखी है, वह यह कि मुझे अलग, भीड़ से दूर रहना पसंद है। मैंने खुद से प्यार किया है। मैंने बहुत से लोगों को शिकायत करते देखा कि वे घर पर बोर हो चुके हैं या वे बाहर नहीं जा सकते। मैं भी एक एक्सट्रोवर्ट हूं, मैं एक बहुत ही सामाजिक व्यक्ति हूं, लेकिन इस क्वारंटाइन ने मुझे यह एहसास दिलाया है कि मैं लोगों से मिलने की बजाय अलगाव पसंद करती हूं, क्योंकि मैं वास्तव में लोगों के संपर्क में नहीं हूं।"उन्होंने आगे कहा, "मैं किताबे पढ़ने पर जोर दे रही हूं, ज्यादा टेलीविजन नहीं देखा, लेकिन अब शो देखना शुरू कर दिया है। मैंने अपनी मां के साथ बहुत समय बिताया है, और ईमानदारी से कहूं तो ऐसे दिन भी थे जब मैंने कुछ नहीं किया।"भूमी का कहना है कि आत्म-प्रेम खुशी की चाबी है और उसने इस लॉकडाउन में खुद को प्राथमिकता दी है।उन्होंने आगे कहा, "मैंने जीवन में जो कुछ भी महत्वपूर्ण है, उसे प्राथमिकता दी है। मैंने खुद को फिर से शिक्षित किया है। लेकिन सबसे बड़ी सीख यह रही है कि मुझे अकेले रहना बहुत पसंद है।" (आईएएनएस)

Ifairer