1 of 1 parts

लैक्मे फैशन वीक: पहले दिन इस कपल ने अनिता डोगरे के कलेक्शन को किया पेश

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 Feb, 2018

लैक्मे फैशन वीक: पहले दिन इस कपल ने अनिता डोगरे के कलेक्शन को किया पेश
लैक्मे फैशन वीक के पहले दिन की क्लोजिंग डिजाइनर अनिता डोगरे ने अपनी कलेक्शन से की। बॉलीवुड के हॉट कपल शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने उनकी कलेक्शन को पेश किया। पहली बार बॉलीवुड के इस कपल ने एक-साथ रैंप वॉक किया। वैसे तो शाहिद कई बार शो स्टॉपर रह चुके है लेकिन उनकी पत्नी मीरा पहली बार रैंप पर उतरी।


इस दौरान शाहिद ने व्हाइट शेरवानी पहनी थी और उनकी वाइट ने लंहगा वियर किया था, जिसपर कलरफुल प्रिंट बना था। ज्वेलरी की बात करें तो उन्होंने हैवी नैकलेस वियर किया था और साथ में हेयर एक्सेसरीज कैरी की।



रैंप पर मीरा और शाहिद ने अपने अंदाज से लोगों को खूब आकर्षित किया। डिजाइनर अनिता डोगरे की ब्राइडल कलेक्शन में लाइट कलर का इस्तेमाल किया गया। 

#Top 7 बिना मेकअप के देखा है टीवी अभिनेत्रियों को !


shahid,mira,designer anita dongre,fashion news

Mixed Bag

News

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार 
करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है
 जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा,
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा, "एक चीज जो मैंने अपने बारे में सीखी है, वह यह कि मुझे अलग, भीड़ से दूर रहना पसंद है। मैंने खुद से प्यार किया है। मैंने बहुत से लोगों को शिकायत करते देखा कि वे घर पर बोर हो चुके हैं या वे बाहर नहीं जा सकते। मैं भी एक एक्सट्रोवर्ट हूं, मैं एक बहुत ही सामाजिक व्यक्ति हूं, लेकिन इस क्वारंटाइन ने मुझे यह एहसास दिलाया है कि मैं लोगों से मिलने की बजाय अलगाव पसंद करती हूं, क्योंकि मैं वास्तव में लोगों के संपर्क में नहीं हूं।"उन्होंने आगे कहा, "मैं किताबे पढ़ने पर जोर दे रही हूं, ज्यादा टेलीविजन नहीं देखा, लेकिन अब शो देखना शुरू कर दिया है। मैंने अपनी मां के साथ बहुत समय बिताया है, और ईमानदारी से कहूं तो ऐसे दिन भी थे जब मैंने कुछ नहीं किया।"भूमी का कहना है कि आत्म-प्रेम खुशी की चाबी है और उसने इस लॉकडाउन में खुद को प्राथमिकता दी है।उन्होंने आगे कहा, "मैंने जीवन में जो कुछ भी महत्वपूर्ण है, उसे प्राथमिकता दी है। मैंने खुद को फिर से शिक्षित किया है। लेकिन सबसे बड़ी सीख यह रही है कि मुझे अकेले रहना बहुत पसंद है।" (आईएएनएस)

Ifairer