1 of 1 parts

रोमांटिक टिप्स पहली रात के ...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 16 Oct, 2017

रोमांटिक टिप्स पहली रात के ...
विवाह पूर्व मन में भावी लाइफ पार्टनर और प्रथम मिलन को लेकर बहुत सी कल्पनाएं होती हैं। मन का काम है कल्पना करना और जरूरी नहीं कि आप जो भी कल्पना करें वो पूरी ही हो। जब सपनों की दुनिया से हम रियल लाइफ को अलग पाते हैं तो शुरू होता है आपसी टकराव व मन मुटाव । ऎसे में तन के साथ-साथ विचारों का समागम भी ज्यादा जरूरी होता है।
पत्नी-पति को भी उसी तरह देखना चाहती है जैसे व्यक्ति की कल्पना उसने सपने में की थी। वो उन सब चीजों, उसकी आदतो में बदलाव लाना चाहती है जो कि उसे पसंद नहीं। देर करें परेशानियां

इस बात को ध्यान में रखें कि हर आदमी दूसरे से बिल्कुल अलग होता है। हर किसी में कुछ कमियां और खूबियों होती है। आप प्यार से समझाकर उनके दिल को जीत सकती हैं, मगर कमियों का बखेडा और हमेशा ताने उलाहने देने से आपके पति आपसे दूर हो सकते हैं।

मुश्किल से मुश्किल स्थितियों में भी बात करके आप उस परेशानी का हल निकाल सकतते हैं। बात करने से सभी समस्याएं दूर होती हैं। आप अपनी इच्छाओं, जरूरतों के बारे में खुलकर बात करें। टीवी तक ही सीमित ना रहें खाली समय में टीवी देखें, मगर अपनी दुनिया को टीवी के ईद-गिर्द ही सीमित न रखें। टीवी देखते समय इस बात पर ध्यान दें कि उसमें जो कुछ भी हो रहा है वो काल्पनिक है। रियल लाइफ से उसका कोई वास्ता नहीं, अपनी फैंटेसी को को वास्ताविक लाइफ पर हावी ना होने दें।

किसी भी रिश्ते की सफलता के लिए स्पेस भी बहुत जरूरी होता है। हर समय फोन करना, हर बात की जानकरी रखना, शक करना ठीक नहीं। अपने पार्टनर को अपनी जिंदगी जीने के लिए कुछ छूटदेनी चाहिए ताकि वो अपने मनमुताबिक लाइफ को जी सके।

#परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!


Romantic tips for first night of marriage couple best news, Married life love news, relationship lovely news, love couple relationship sexy news, couple rules try in life news, sex tonic in couple

Mixed Bag

error:cannot create object