1 of 2 parts

Bank में नौकरी पाने का बेहतर मौका, करें आवेदन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 07 May, 2017

Bank में नौकरी पाने का बेहतर मौका, करें आवेदन
Bank में नौकरी पाने का बेहतर मौका, करें आवेदन
PNB (पंजाब नेशनल बैंक) ने कई पदों पर वैकेंसी निकाली है। अगर आप इस पद के योग्य और इच्छुक हैं तो तुरंत आवेदन करें। लेकिन आवेदन करने से पहले पूरी जानकारी जरूर ले लें।

वैकेंसी डीटेल
पदों की संख्या - 04 पद
पदों का नाम -
1. जनरल मैनेजर - एचआर - कॉर्पोरेट
2. चीफ डिजिटल ऑफिसर
3. असिस्टेंट जनरल मैनेजर - इकोनॉमिस्ट
4. असिस्टेंट जनरल मैनेजर - कंपनी सेक्रेटरी
शैक्षिक योग्यता - स्नातक डिग्री / इंजीनियरिंग डिग्री / पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री।
अंतिम तिथि - 12-05-2017।

#उफ्फ्फ! ऐश ये दिलकश अदाएं...


Bank में नौकरी पाने का बेहतर मौका, करें आवेदन Next
pnb recruitment,government jobs,private jobs, career plan, best salary, salary, best company, career news, bank jobs, jobs opens, jobs apply now, career,students,exams,results,career news in hindi

Mixed Bag

News

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार 
करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है
 जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा,
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा, "एक चीज जो मैंने अपने बारे में सीखी है, वह यह कि मुझे अलग, भीड़ से दूर रहना पसंद है। मैंने खुद से प्यार किया है। मैंने बहुत से लोगों को शिकायत करते देखा कि वे घर पर बोर हो चुके हैं या वे बाहर नहीं जा सकते। मैं भी एक एक्सट्रोवर्ट हूं, मैं एक बहुत ही सामाजिक व्यक्ति हूं, लेकिन इस क्वारंटाइन ने मुझे यह एहसास दिलाया है कि मैं लोगों से मिलने की बजाय अलगाव पसंद करती हूं, क्योंकि मैं वास्तव में लोगों के संपर्क में नहीं हूं।"उन्होंने आगे कहा, "मैं किताबे पढ़ने पर जोर दे रही हूं, ज्यादा टेलीविजन नहीं देखा, लेकिन अब शो देखना शुरू कर दिया है। मैंने अपनी मां के साथ बहुत समय बिताया है, और ईमानदारी से कहूं तो ऐसे दिन भी थे जब मैंने कुछ नहीं किया।"भूमी का कहना है कि आत्म-प्रेम खुशी की चाबी है और उसने इस लॉकडाउन में खुद को प्राथमिकता दी है।उन्होंने आगे कहा, "मैंने जीवन में जो कुछ भी महत्वपूर्ण है, उसे प्राथमिकता दी है। मैंने खुद को फिर से शिक्षित किया है। लेकिन सबसे बड़ी सीख यह रही है कि मुझे अकेले रहना बहुत पसंद है।" (आईएएनएस)

Ifairer