1 of 1 parts

काली आंख व छोटी नाक वाली महिलाएं होती है सेक्सी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 09 July, 2018

काली आंख व छोटी नाक वाली महिलाएं होती है सेक्सी
महिलाओ के व्यक्तित्व को जानने की जिज्ञासा प्रत्येक व्यक्ति मे होती है। आकृति विज्ञान एक ऎसा अध्ययन है जो शरीर के अंगो तथा ढील-ढौल से व्यक्तित्व का परिचय देता है। इस श्रंखला में हम आज आपको बताते है कि ऑंखो और नाक की बनावट से कैसे किसी महिला का व्यक्तित्व जाना जा सकता है।

ऑंखे:- ब़डी, बैचेन, चमक तथा गहरी पुतली और आस पास लालिमा वाली ऑंखे, महिला के भाग्यशाली होने की प्रतीक है साथ ही साथ यह महिलाएं दंबग प्रवृति तथा समाज मे नेतृत्व करने वाली होती है। 
 
छोटी, सुस्त उदास स्लेटी रंग, गोल, थो़डी मु़डी, खाली और थो़डी कबूतर जैसे ऑंखे एक महिला की करूपता को प्रदर्शित करती है। यह महिलाएं चतुर होती है तथा जीवन मे आगे नही बढ़ना चाहती है। 

लाल ऑंखे वाली महिलाएं धोखेबाज व बईमान होती है। 
 
अगर ऑंखे ब़डी लम्बी तथा हल्की लालिमा लिए होती है तो यह महिला के आवेशपूर्ण होने को दर्शाती है, ऎसी ऑंखो वाली महिलाएं समाज मे बहुत लोकप्रिय होती है। 

गोल व काली ऑंखे वाली महिलाएं बहुत सेक्सी होती है। हमेशा नींद भरी ऑंखो वाली महिलाएं अपने विपरित सेक्स के प्रति जल्दी आर्कषित होने वाली तथा जल्दी चरित्र छो़ड देने वाली होती है नरम किनारो व काली पलको वाली ऑंखे रखने वाली महिलाएं भाग्यशाली होती है। 
 
अगर ऑंखो के किनारे पर हल्के बाल हो, ऑंखो में पीलापन हो तो यह ज्यादा बीमार रहने वाली महिलाओं का परिचय देती है। नाक:- यदि एक महिला की नाक तोते की तरह झुकी हुई है तो वह अच्छे स्वभाव शोहरत पसंद, चतुर तथा परिवार की शुभचिंतक होती है। सामान्य लंबाई तथा सीधी नाक वाली महिलाएं सुंदर, बुद्धिमान, मेहनती तथा मजाकिया किस्म की होती है। 
 
छोटी नाक वाली महिला चालाक, चतुर, शरारती व कामातुर होती है। अगर किसी महिला की नाक बीच में से फै ली हो, या सामने का हिस्सा अधिक ऊंचा हो यह अधिक मोटा हो तो यह प्यार और सहानुभूति से वंचित रहती है।
यह दुष्ट प्रवृति की,चरित्रहीन व निर्णय लेने मे जल्दबाजी करने वाली होती है।

अगर नाक अधिक चौ़डी और मौटी है तो ये महिलाएं आलसी, मजबूत नेतृत्व, घंमडी होती है। अगर नाक की टिप छोटी है तो यह महिला दासो की तरह अपना जीवन व्यतीत करती है।

नाक का टिप लंबा होना इनके कठोर स्वाभाव का प्रतीक है। अगर टिप फैला है तो यह अपने पति के लिए दीर्घायु होने का शुगुन होती है। 

नाक पर बाल होने की स्थिति में यह चतुर और अशुभ होती है

नोट:- यह आंकलन केवल स्वाभाविक रूप से कुदरत के द्वारा प्रदान शारारिक अंगो व ढील-ढौल पर ही आधारित है।

#ब्लैक हैड्स को दूर करने के लिए घरेलू टिप्स


physiognomy of women, Black eyes and small nose, Black eyes, small nose

Mixed Bag

error:cannot create object