1 of 1 parts

JBL ने दुनिया का पहला एलईडी टचस्क्रीन के साथ वायरलेस ईयरबड किया लॉन्च

By: Team Aapkisaheli | Posted: 31 Aug, 2022

JBL ने दुनिया का पहला एलईडी टचस्क्रीन के साथ वायरलेस ईयरबड किया लॉन्च
नई दिल्ली । वैश्विक ऑडियो कंपनी जेबीएल ने दुनिया का पहला वायरलेस ईयरबड लॉन्च किया है जिसमें 1.45 इंच के स्मार्ट चार्जिग केस और इमर्सिव स्पेसियल साउंड है। उपयोगकर्ता जेबीएल टूर प्रो 2 ईयरबड्स पर एलईडी टच डिस्प्ले पर टैप करके बिना स्मार्टफोन को छुए म्यूजिक को प्रबंधित कर सकते हैं, ईयरबड्स को कस्टमाइज कर सकते हैं, कॉल, मैसेज और सोशल मीडिया नोटिफिकेशन को वास्तविक समय में प्राप्त कर सकते हैं।

हरमन लाइफस्टाइल डिवीजन के अध्यक्ष डेव रोजर्स ने कहा, हमने जो कुछ बनाया है, विशेष रूप से जेबीएल टूर प्रो 2 के स्मार्ट चाजिर्ंग केस से मैं खुश हूं। नई उपयोगकर्ता-केंद्रित सुविधाओं की खोज में, हमने आवश्यक चीजों को नजरअंदाज नहीं किया है, हालांकि, हम ऑडियो अनुभव को बढ़ाना जारी रखते हैं।

यदि आपको कॉल करने की आवश्यकता है, तो 6 माइक डिजाइन वायरलेस ईयरबड्स पर क्रिस्टल स्पष्ट ऑडियो सुनिश्चित करेगा जिसकी कीमत 249 यूरो है।

ईयरबड्स 40 घंटे का कुल म्यूजिक प्लेबैक प्रदान करता है।

कंपनी ने जेबीएल टूर वन एम2 हेडफोन भी लॉन्च किया जिसकी कीमत यूरोपीय बाजार में 299 यूरो होगी।

कंपनी ने कहा, जेबीएल टूर वन एम2 में जेबीएल प्रो-ट्यून ड्राइवरों के साथ अब तक का सबसे अच्छा हाइब्रिड ट्र एडेप्टिव एएनसी है, जो आपके कानों को केवल सबसे अच्छे म्यूजिक से भर देता है, चाहे वह काम पर हो या घर पर।

यह 50 घंटे तक का प्लेटाइम या 30 घंटे तक एएनसी सक्रिय होने की पेशकश करता है।

कंपनी ने कहा, फास्ट चार्ज का मतलब है कि 10 मिनट का प्लग इन किया गया है और आप 5 घंटे की शानदार जेबीएल प्रो साउंड के लिए फ्री रहेंगे।

--आईएएनएस

#लडकों की इन 8 आदतों से लडकियां करती हैं सख्त नफरत


JBL, JBL earbuds, New JBL earbuds has world 1st charging case with touchscreen, charging case with touchscreen

Mixed Bag

Ifairer