1 of 1 parts

mother day special : अपनी सांस को इस बार ऐसे करवाएं स्पेशल फील....

By: Team Aapkisaheli | Posted: 12 May, 2018

mother day special : अपनी सांस को इस बार ऐसे करवाएं स्पेशल फील....
आपने अपनी मां के साथ तो हमेशा ही मदर डे मनाया होगा लेकिन इस बार आप अपनी सास के साथ इस दिन को सेलिब्रेट करें। आज हम आपको बताएंगे कि किस तरह अपनी सास के साथ इस दिन को सेलिब्रेट करके आप अपने रिश्ते को मजबूत कर सकती हैं।   

सास के साथ बिताए पूरा दिन- इस मदर डे अपनी सास को खुश करने के लिए आप उनके साथ अपना पूरा दिन सेलिब्रेट करें। बच्चों और पति के साथ तो आप हर रोज ही अपना दिन स्पेंड करती है लेकिन इस मदर्स डे आप अपनी सास के साथ रहे और उन्हें उनकी पसंद की जगह पर घूमाने लें जाएं। 
 
मूवी देखने जाएं- अपने पति और फ्रेंड्स के साथ तो आप अक्सर मूवी देखने जाती ही हैं लेकिन इस बार अपनी सास को भी कोई फिल्म दिखाने ले जाएं। इससे उनका मूड भी अच्छा होगा और आपके बीच प्यार भी बढ़ेगा। आप चाहे तो घर पर भी उनकी पसंद की कोई फिल्म देख सकते हैं। 
 
साथ मिलकर करें कुकिंग- इस मदर्स डे अपनी सास को घर से लेकर किचन तक के कामों में छुट्टी दें या फिर घर के कामों में उनका हाथ बटाएं। आपका यह गिफ्ट उन्हें हमेशा याद रहेगा। इससे आपकी सास खुश भी हो जाएगी।  

गिफ्ट्स का इस्तेमाल- आप अपनी सास के लिए कोई प्यारा-सा गिफ्ट लेकर भी उनके लिए इस दिन को खास बना सकती हैं। आप चाहे तो उन्हें अपने हाथों से कार्ड या कुछ और बनाकर भी गिफ्ट दे सकते हैं। प्यार से दिया आपका गिफ्ट उन्हें हमेशा याद रहेगा।

#बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके


mother day special, use these tips, to make, mother in law

Mixed Bag